अयोध्या : मामूली बात पर दबंगों ने सिपाही को लात-घूंसों से पीटा

लखनऊ में पुलिस सप्ताह के आगाज पर उनकी उपलब्धियां गिनाई जा रही हैं तो उधर अयोध्या में मामूली बात पर एक पुलिसकर्मी को दबंगों ने जमकर पीट दिया। इसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

 

अयोध्या कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रानोपाली इलाके में देवकाली ओवरब्रिज के पास एक टेंपो में बैठने को लेकर विवाद हुआ। एक सिपाही ने टेंपो में आगे बैठे युवक से कहा कि तुम पीछे बैठ जाओ। इस पर युवक ने कहा कि मुझे पहले उतरना है इसलिए मैं आगे बैठूंगा।

इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो ही रहा था कि युवक और उसके साथी सिपाही पर टूट पड़े। लात-घूंसों से उसकी जमकर पिटाई की। सिपाही गिड़गिड़ाता रहा लेकिन युवकों ने उसे नहीं छोड़ा। पिटाई कर उसका वीडियो भी बना लिया।

पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित पुलिसकर्मी की पहचान फैजाबाद के ग्रामीण क्षेत्र महाराजगंज थाने में तैनात कांस्टेबल राजेश यादव के रूप में हुई। राजेश इस समय अयोध्या के राम जन्मभूमि परिसर की सुरक्षा में तैनात हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजेश देवकाली ओवरब्रिज चौराहे के पास पैदल पहुंचे, जहां वह अयोध्या जाने के लिए गाड़ी में बैठ रहे थे। इसी दौरान एक गाड़ी में बैठने को लेकर कुछ लोगों से उनकी कहासुनी हो गई और उसके बाद 4-5 दबंगों ने सिपाही को जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटा।

घटना के समय लोग तमाशबीन बने रहे। किसी ने भी सिपाही को छुड़ाने की जहमत नहीं उठाई। पुलिस ने इस मामले में हरिओम गुप्ता नामक एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है जबकि अन्य युवक की तलाश की जा रही है।
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com