अयोध्या फैसले पर जनता के रुख की तारीफ की PM मोदी ने

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ का यह 59वां संस्करण है. नरेंद्र मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को मन की बात कार्यक्रम में देशवासियों को संबोधित करते हैं. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने NCC कैडेट्स के साथ अपनी बातचीत को भी साझा किया. साथ ही अयोध्या फैसले पर जनता के रुख की तारीफ की.

पीएम मोदी ने कहा कि अयोध्या मामले पर 9 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया, तो 130 करोड़ भारतीयों ने फिर ये साबित कर दिया कि उनके लिए देशहित से बढ़कर कुछ नहीं है. देश में, शांति, एकता और सदभावना के मूल्य सर्वोपरि है.

इससे पहले 27 अक्टूबर को अपने मन की बात कार्यक्रम की शुरुआत लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए की थी और इसके साथ ही उन्होंने गुरुनानक देव को भी अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की, जिनकी 550वीं जयंती इस साल मनाई जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, श्री गुरु नानक देव जी से हमने सेवा के महत्व को जाना है. पूरी दुनिया श्री गुरु नानक देव जी को नमन करती है.”

नरेंद्र मोदी ने ‘भारत की लक्ष्मी’ अभियान की शुरुआत की, जहां उन्होंने उन महिलाओं के बारे में चर्चा की, जो अपने प्रयासों से समाज में कई बड़े बदलाव लेकर आई हैं. मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण ऑल इंडिया रेडियो, डीडी और नरेंद्र मोदी ऐप पर होगा. ऑल इंडिया रेडियो के अलग अलग चैनलों पर लोग इस कार्यक्रम को सुन सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com