अमेरिकी स्टार्टअप डीटूर ने पेश किया गोल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन

दुनिया के सबसे बड़े कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो यानी सीईएस 2020 में कई सारे कमाल के प्रोडेक्ट लॉन्च हुए हैं जिनमें स्मार्ट डायपर से लेकर पूंछ वाले रोबोट तक शामिल हैं।

सीईएस में गोल स्क्रीन वाला एक स्मार्टफोन भी लॉन्च हुआ है जिसका नाम सर्कल फोन है। इस फोन को अमेरिकी स्टार्टअप डीटूर ने पेश किया है। सर्किल फोन दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें दो हेडफोन जैक दिए गए हैं। यह फोन काफी हद तक 1990 में आने वाली साइंस-फिक्शन मूवी में दोनों तरफ बात करने वाले डिवाइस की तरह है।

इस फोन में दो सिम कार्ड इस्तेमाल होंगे। इसके अलावा इसमें सेल्फी के लिए कैमरा भी दिया गया है। फोन में एलईडी डिस्प्ले है लेकिन इसकी साइज की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। Cyrcle Phone में दो हेडफोन जैक हैं, ऐसे में दो लोग एक साथ गाना सुन सकेंगे या फिल्में देख सकेंगे। फोन में एंड्रॉयड पाई 9.0 दिया गया है।

फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, हालांकि रियर कैमरे के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। इसमें 4G LTE का भी सपोर्ट है। इस फोन में एप फिलहाल आयताकार रूप में ओपन रहे हैं जिससे एप के कुछ हिस्से दिखाई नहीं दे रहे हैं, हालांकि कंपनी गोल एप डिजाइन के लिए काम कर रही है।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि इस फोन को खासकर उनलोगों के लिए डिजाइन किया गया है जिनके हाथ छोटे हैं और वे अपने हाथ में बेहतर ग्रिपिंग चाहते हैं। कीमत के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com