अमेजन पर Xiaomi Mi A3 पर आपको 2500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा

अगर आप Xiaomi का Mi A3 स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इस फोन पर आपको काफी अच्छी डील मिल जाएगी. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया पर Mi A3 पर आपको 2500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

इस ऑफर के बाद फोन के 4जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत 12,499 रुपये हो गई है, जबकि इसके 6जीबी रैम वाले वेरियंट को 15,499 रुपये में खरीदा जा सकता है.

इतना ही नहीं,  अगर आपके पास Yes बैंक या IndusInd बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आपको ईएमआई का भी ऑफर मिलेगा साथ ही 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा. इतना ही नहीं इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है, जिसमें ग्राहकों को 8500 रुपये तक का और फायदा मिल सकता है.

फीचर्स की बात करें तो Xiaomi Mi A3 में 6.09 इंच का एचडी+ AMOLED डिस्प्ले लगा है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. यह फोन अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. फोन का डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच वाला है.

परफॉरमेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 665 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. यह फोन स्टॉक ऐंड्रॉयड पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. बताया जा रहा है कि फ़ोन की परफॉरमेंस अच्छी है. इस पर गेम्स खेलने में भी कोई समस्या नहीं आती.

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. जबकि सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है.

पावर के लिए इस फोन में 4030 mAh की बैटरी दी गई है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है. वहीं कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल नैनो सिम, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, टाइप-C पोर्ट और हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com