अमृतसर: कस्टम ने एयरपोर्ट पर 19.21 लाख की सिगरेट पकड़ी

26 अप्रेल 2024 को मलेशिया से उड़ान भर कर एयर एशिया की फ्लाइट संख्या डी-7188 ने अमृतसर के एसजीआरडी एयरपोर्ट पर पहुंची। इस फ्लाइट से भारत पहुंचे चार यात्रियों के सामान की स्कैनिंग किए जाने पर उनमें कुछ संदिग्ध पैकेट मिले।

अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, राजासांसी पर तैनात कस्टम कमिश्नरेट के विंग एयर इंटेलिजेंस यूनिट ने 19 लाख 21 हजार रुपये कीमत की विदेशी सिगरेट पकड़ी है। 

शुक्रवार-शनिवार की मध्यरात्रि मलेशिया से एयर एशिया की फ्लाइट में भारत आए चार यात्रियों से 1 लाख 13 हजार सिगरेट बरामद किए गए। यह जानकारी कस्टम के प्रवक्ता ने दी।

कस्टम प्रवक्ता मुताबिक 26 अप्रेल 2024 को मलेशिया से उड़ान भर कर एयर एशिया की फ्लाइट संख्या डी-7188 ने अमृतसर के एसजीआरडी एयरपोर्ट पर पहुंची। इस फ्लाइट से भारत पहुंचे चार यात्रियों के सामान की स्कैनिंग किए जाने पर उनमें कुछ संदिग्ध पैकेट मिले। जांच किए जाने पर उनके बैगेज में से कुल 565 पैकेट (200 सिगरेट वाले) बरामद किए। जिनकी कीमत 19.21 लाख रुपये आंकी गई। एयर इंटेलिजेंस यूनिट अधिकारियों ने सिगरेट के डिब्बों को जब्त कर लिया और गैर कानूनी तौर पर भारत सिगरेट लाने पर यात्रियों के खिलाफ कस्टम एक्ट की धारा 110 के तहत कार्रवाई शुरु कर दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com