MUMBAI, INDIA - JANUARY 2: BJP leader Amit Shah interacts with the media during a press conference held at Gaware Club on January 2, 2015 in Mumbai, India. Shah is also likely to discuss the problems within the government with ministers engaging in the game of one-upmanship. (Photo by Anshuman Poyrekar/Hindustan Times via Getty Images)

अमित शाह ने कहा- आजादी के बाद सबसे बड़ी जीत, काम पर जनता की मुहर

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की बड़ी जीत के बाद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली स्थित मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी सहित उत्तराखंड और मणिपुर में बीजेपी की जीत उत्साह बढ़ाने वाली है। यह इस दावे पर मुहर लगाती है कि आजादी के बाद प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी ही एक ऐसे नेता के रूप में आए हैं जो गरीबों के बारे में सोचते हैं। मोदी उनकी उम्मीदों पर खरे उतरे हैं।  उन्होंने कहा कि पहली बैठक में किसानों का कर्ज माफ होगा।

बड़ी ख़बर: जीत के बाद पीएम मोदी ने लिए ये 6 कड़े फैसले, लोगो में मचा हडकंप

अमित शाह ने कहा- आजादी के बाद सबसे बड़ी जीत, काम पर जनता की मुहर

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि यूपी की जीत देश की राजनीति बदलेगी। इस बार यहां जाति, धर्म, परिवारवाद और गुंडातंत्र को नकारा गया। लोगों ने काम के आधार पर बीजेपी को वोट दिया। उन्होंने भरोसा दिलाने की कोशिश की कि उनकी पार्टी जनादेश पर खरा उतरेगी। 

अमित शाह ने कहा कि अमेठी और रायबरेली में 10 में से 6 सीट पर बीजेपी को जीत मिली। उन्होंने इसके लिए खासतौर पर वहां की जनता का शुक्रिया करते हुए कहा कि साल 2014 में जो उम्मीदें जगी थीं, उसे मुकाम मिलना शुरू हो गया। 

अभी अभी सब काम छोड़ तुरंत भागकर जाइये बैंक या एटीएम नही तो पैसा हो जाएगा ख़त्म

अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को शाम छह बजे पार्टी कार्यालय पहुंचेगें। इसके बाद संसदीय बोर्ड की बैठक होगी और इसी में सीएम पद का फैसला होगा।

अमित शाह ने कहा कि गोवा में 17 से 20 विधायकों पर सरकार बनती है। उम्मीद है वहां भी पार्टी की सरकार बनेगी। 

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com