अमित शाह का राहुल पर पलटवार, कहा- इटली के चश्मे से नहीं दिखेगा गुजरात का विकास

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं। उन्होंने राज्य में विकास को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधाते हुए कहा कि यहां का विकास देखने के लिए गुजराती चश्मा पहना होगा, इटली के चश्मे से कुछ नहीं दिखाई देगा।अमित शाह का राहुल पर पलटवार, कहा- इटली के चश्मे से नहीं दिखेगा गुजरात का विकास
गौरतलब है कि गुजरात में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाला है। जिसे देखते हुए कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने अपनी कमर कस ली है। शाह ने पोरबंदर में एक सभा के दौरान कहा कि अगर राहुल गांधी गुजरात के सपने देख रहे हैं, तो उन्हें इस सपने को हकीकत में बदलने के लिए इटली के बजाय पोरबंदर आना चाहिए।

उन्होंने यह भी बताया कि गुजरात में विधानसभा चुनाव, दिसंबर के पहले हफ्ते में हो सकते हैं। गौरतलब है कि अमित शाह ने रविवार को गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत सरदार वल्लभभाई पटेल के गांव करमसद से शुरू की है। 

ये भी पढ़े: इस बार दिवाली में घर जाना नहीं होगा मुश्किल, ये हैं स्पेशल ट्रेन

बीजेपी की गुजरात गौरव यात्रा 15 अक्तूबर तक चलेगी। इस दौरान कुल 138 जन सभाएं की जाएंगी। वहीं अमित शाह ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस यात्रा की जानकारी देते हुए बताया था कि गौरव यात्रा के माध्यम से वे भाजपा के द्वारा पिछले दो दशकों में किए गए काम और विकास क्रांति के गौरव को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com