अभी 3:00 बजे के बाद के ईवीएम खुलने बाकी अगले कुछ घंटे में तस्वीर साफ हो जाएगी: मनोज तिवारी

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Elections Result) के लिए वोटों की गिनती जारी है। शुरुआती रुझानों में दिल्ली में एक बार फिर से आम आदमी पार्टी ने बढ़त हासिल की है। रुझाने में आम आदमी पार्टी ने 50 से ज्यादा सीटों पर बढ़त बना रखी है। जबकि भाजपा ने 15 सीटों पर बढ़त बनाई है। वहीं, इस बार भी कांग्रेस का हाल खराब है। इस बार भी कांग्रेस का खाता नहीं खुला है।

नतीजों के बाद आम आदमी पार्टी का कार्यालय सज गया है। वहां जीत के जश्न की तैयारियां जोरों पर है, लेकिन दिल्ली भाजपा कार्यालय सूना पड़ा है, वहां एक पोस्टर लगा है, जिसमें लिखा है- ‘विजय से हम अहंकारी नहीं होते और पराजय से निराश नहीं होते।’ इस पोस्टर में गृहमंत्री अमित शाह की फोटो लगी हुई है।

इस पोस्टर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्या चुनाव परिणाम के शुरुआती रुझान आते ही भारतीय जनता पार्टी ने हार मान ली है। गौरतलब है कि इस विधानसभा चुनाव में सभी एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी को स्पष्ट बहुमत दिखाया गया था।

वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का रुझनों के बाद बयान आया है, मनोज तिवारी ने कहा है कि दिल्ली में जो भी नतीजे आएंगे यह मेरी जिम्मेदारी होगी।  उन्होंने आगे कहा कि काम मिलकर सभी कार्यकर्ता करते हैं। रुझानों पर अभी कुछ कहना जल्दबाजी है, वोटों का अंतर काफी कम दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि अगले कुछ घंटे में तस्वीर साफ हो जाएगी।

मनोज तिवारी ने कहा है कि अभी तक के जो रुझान आए हैं वह दोपहर के 3:00 बजे से पहले के हैं। अभी 3:00 बजे के बाद की ईवीएम खुलने बाकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com