अभी-अभी: PM मोदी के आगे झुका पाकिस्तान, पहली बार किया वो काम जिसकी थी नहीं उम्मीद...

अभी-अभी: PM मोदी के आगे झुका पूरा पाकिस्तान, पहली बार किया वो काम जिसकी थी नहीं उम्मीद…

भारत की बहुत बड़ी जीत पहली बार भारत के दबाब में ब्रिक्स सम्मेलन में पाकिस्तान के ऊपर बड़ा प्रहार और आंतकवाद को लेकर पाकिस्तान नंगा हुआ और इसका असर अब जो देखने को मिला है उसे जान कर आप भी झूम उठोगे.पाकिस्तान पहली बार खुद माना कि आंतकवाद को लेकर पाकिस्तान हमेशा से गलती करता रहा है और भारत के खिलाफ गलत हरकतें करता रहा है !अभी-अभी: PM मोदी के आगे झुका पाकिस्तान, पहली बार किया वो काम जिसकी थी नहीं उम्मीद...

पाकिस्तानी विदेश मंत्री के इस बयान के बाद भारत की बड़ी कूटनीतिक जीत हुई है. भारत ने हमेशा सरहद पार से आतंक का पुरजोर तरीके से विरोध किया है और इस मुद्दे को दुनिया के सामने उठाया है.आज खुद पाकिस्तान ने अपनी गलती को माना है और अब भारत के साथ साफ़-सुथरे रास्ते पर चलने की बात कर रहा है.जो कांग्रेस इतने सालों में नहीं कर पाई मोदी ने तीन सालों में कर दिखाया.

अभी अभी: UP में हुआ एक और बड़ा रेल हादसा, चारो तरफ मचा हाहाकार…

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि इतिहास में पहली बार आतंकवाद पर पाकिस्तान ने मानी अपनी गलती, विदेश मंत्री बोले- ‘अब साफ सुथरे रास्ते पर चलना चाहते हैं’और भारत के साथ हम कोई भी मतभेद नहीं चाहते.

पाक मीडिया में बात करते हुए पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने आतंकवाद पर पाकिस्तान की पोल खोली दी है. विदेश मंत्री ने कहा है कि पाकिस्तान ने अतीत में कुछ गलतियां की थीं, लेकिन अब सेना और राजनीतिक नेतृत्व दोनों साफ सुथरे रास्ते पर चलना चाहते हैं.

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने एक बयान देते हुए साफ़-साफ़ कहा कि पाकिस्तान ने अतीत में कुछ गलतियां की हैं. लेकिन अब पाकिस्तानी सेना और राजनीतिक नेतृत्व दोनों को एहसास हो गया है कि पाकिस्तान को अपने गलतियों भरे अतीत से पीछा छुड़ाकर साफ-सुथरे रास्ते पर चलना होगा.ये अपने आप में बहुत बड़ी बात है ये भारत का वो दबाब था जिसने आज अपना असर दिखाया है जो लोग मोदी की विदेशनीति पर सवाल उठाते थे उनके मुहँ आज बंद हैं.

मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस और विरोधियों को दिखा दिया कि देश किस तरह से चलता है.जिस तरह से मोदी ने दुनिया में पाकिस्तान को अलग-थलग किया उसके बाद ये सब होना तो तय ही था ख़ैर जो भी हुआ बहुत बढिया हुआ पाकिस्तान आज खुलकर अपनी गलती माना है !

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com