अभी-अभी: CID की शकीला का हुआ निधन, परियों की रानी के रूप में मशहूर थीं

अभी-अभी: CID की शकीला का हुआ निधन, परियों की रानी के रूप में मशहूर थीं

गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री शकीला का निधन हो गया है. वो 82 साल की थी. ब्लैक एंड व्हाइट सिनेमा के दौरान उनका रुतबा किसी सुपरस्टार से कम नहीं था.अभी-अभी: CID की शकीला का हुआ निधन, परियों की रानी के रूप में मशहूर थींसंजय की नशे की लिस्ट ने उड़ा दिए थे डॉक्टर के होश

वो गुरुदत्त के साथ आर-पार और सीआईडी फिल्मों में नजर आई थीं. वो बहुत ख़ूबसूरत थीं. परियों की रानी के तौर पर मशहूर थीं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार की शाम हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हुआ.

गुरुवार सुबह मुंबई में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. बुधवार को उनके एक रिश्तेदार नासिर खान ने सोशल मीडिया में निधन की जानकारी दी.

नासिर खान (जॉनी वॉकर के बेटे) ने Indianexpress.com को बताया, उन्हें किडनी की प्रॉब्लम थी. साथ ही उन्हें डायबिटिज भी था. हाल ही में उन्हेंदिल की बीमारी भी हो गई थी. इन सबकी वजह से उनका निधन हो गया. कल रात वो दुनिया छोड़ कर चली गईं. इस्लाम में हम शव को ज्यादा देर तक नहीं रखते हैं, इसलिए आज सुबह हमने उनका अंतिम संस्कार कर दिया.

उन्होंने यह भी बताया कि वो बहुत खुशमिजाज थीं. मेरे पापा और उन्होंने फिल्म आर पार में एक साथ काम किया था, इसलिए दोनों सिनेमा की बहुत बात करते हैं. फिल्म के सेट पर मेरे पापा की मुलाकात उनकी छोटी बहन नूरजहां से हुई और दोनों ने शादी कर ली थी. शकीला आंटी अपने काम से बहुत खुश थीं. हम उन्हें बहुत मिस करेंगे.

शकीला 50 के दशक में बेहद मशहूर थीं. उन्हें जिन लोकप्रिय गानों के लिए आज तक याद किया जाता है उनमें – बाबूजी धीरे चलना, नींद णा मुझको आए लेके पहला-पहला प्यार शामिल है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com