अभी-अभी हुआ बड़ा खुलासा: हनीप्रीत ने यहां काटी थी एक रात, न खाया न सोई… बस रोई ही रोई

दुष्कर्म के आरोप में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की सबसे खास राजदार हनीप्रीत को लेकर एक और नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि लुक आउट नोटिस होने के बाद हनीप्रीत ने एक दिन के लिए अपने रिश्तेदार के यहां शरण ली थी।
जानकारों की मानें तो हनीप्रीत राजस्थान के हनुमानगढ़ जंक्शन गई थी। वहां उसने एक दिन का समय निकाला। एक रात बिताई और अगली सुबह रवाना हो गई। बताया जा रहा है कि यह रिश्तेदार कोई और नहीं बल्कि हनीप्रीत के भाई का ससुराल पक्ष ही था।  

हरियाणा पुलिस ने इसे लेकर रिश्तेदारों से पूछताछ भी की। अब तक रिश्तेदार इस बात से साफ तौर पर स्वीकार नहीं कर रहे हैं। इस रिश्तेदार को पूर्व पार्षद बताया जा रहा है। कहा जा रहा है उस रात हनीप्रीत ने खाना नहीं खाया। रात भर वह परेशान रही। उसकी आंखों से आंसू बहते देखे गए।

पुलिस ने दी थी दबिश

गौरतलब है कि पुलिस को हनीप्रीत के राजस्थान में होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आई और राजस्थान के श्रीगंगानगर में हनीप्रीत की तलाशी का अभियान शुरू कर दिया गया। श्रीगंगानगर स्थित गुरुसर मोडिया गांव में राम रहीम का डेरा स्थित है। डेरे के एक बालिका विद्यालय में हनीप्रीत के छिपे होने की सूचना थी।

इसके बाद तीन थानों की पुलिस को मौके पर लगा दिया गया। पुलिस ने स्कूल घेर लिया गया और फिर सर्च शुरू हुआ। सर्च में पुलिस को एक महिला हाथ लगी लेकिन वो हनीप्रीत नहीं थी।

जानकारी के मुताबिक इस महिला का नाम हनीप्रीत नहीं बल्कि जसमीत थी। इसके बाद हर तरफ चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। सूत्रों का कहना है कि जसमीत ही वह महिला है जो हनीप्रीत की खास राजदार है।

नेपाल में भी आई थी नजर

इससे पहले खबरें आई थी कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की राजदार हनीप्रीत को काठमांडू से करीब 60 किलोमीटर दूर देखा गया था। राजस्थान के उदयपुर से गिरफ्तार हुए राम रहीम के करीबी प्रदीप गोयल ने जानकारी दी थी कि हनीप्रीत नेपाल भाग गई है।

जिसके बाद हरियाणा पुलिस को अपने सूत्रों से यह जानकारी हासिल हुई कि हनीप्रीत को नेपाल में देखा गया है। हनीप्रीत की फोटो जब स्थानीय लोगों को दिखाई गई तो दो लोगों ने बताया है कि बीते दो ​सितंबर तक हनीप्रीत उनके नजदीक ​के मकान में ही थी, लेकिन उसके बाद से वह गायब है।

वहीं कुछ लोगों ने हनीप्रीत को काठमांडू के नजदी​क स्थित एक पेट्रोल पंप पर बुर्के में भी देखा। पुलिस के अनुसार हनीप्रीत ने अपना हुलिया पूरी तरह बदल ​लिया है। वह नेपाल में ​​निजी कार में नहीं, बल्कि टैक्सी में घूमती नजर आई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com