अभी-अभी: सिद्धार्थ मल्होत्रा का खुला ये बड़ा राज, और उसकी वजह से...

अभी-अभी: सिद्धार्थ मल्होत्रा का खुला ये बड़ा राज, और उसकी वजह से…

आपको बता दे की इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही हैं. यह फोटो बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिस और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की हैं. इस फोटो में दोनों एक दुसरे को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं. आपको बता दे कि यह किसिंग सिन जैकलीन और सिद्धार्थ की आने वाली फिल्म “अ जेंटलमैन” का हैं.अभी-अभी: सिद्धार्थ मल्होत्रा का खुला ये बड़ा राज, और उसकी वजह से...भारत को युद्ध की तरफ धकेल रही मोदी सरकार, चीनी अखबार ने लिखा- नतीजा जगजाहिर है

जब उनके इस वायरल किस के बारे में सिद्दार्थ से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जैकलीन के साथ रोमांटिक सीन कर उन्हें काफी मज़ा आया. सिद्धार्थ आगे कहते हैं कि जैकलीन हमेशा उर्जा से भरी रहती हैं. वहीँ जैकलीन ने इस किस पर अपना बयान देते हुए कहा कि सिद्धार्थ के साथ रोमांटिक किस करना काफी अच्छा अनुभव रहा.

इस फिल्म में खूबसूरत नजारे, धमाकेदार एक्शन और हर तरह का मनोरंजन मौजूद है. सिद्धार्थ मल्होत्रा वर्तमान दौर में एक लोकप्रिय स्टार बन चुके हैं. खास तौर से युवा उन्हें काफी पसंद करते हैं. उन्होंने करन जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत हुई थी लेकिन ये उनकी पहली साइन और शूट की हुई फिल्म नहीं थी.

सिद्धार्थ ने अपने सफर से जुड़ी एक दिलचस्प बात यह बताई है कि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर उनकी पहली फिल्म बनी. लेकिन कम लोगों को ही इस बात की जानकारी होगी कि इससे पहले सिद्धार्थ ने एक फिल्म साइन की थी. वर्कशॉप भी हो चुके थे. लेकिन वह फिल्म कभी बन ही नहीं पायी. सिद्धार्थ ने उस फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com