अभी-अभी: मुलायम के इस तगड़े झटके से बौखलाए सपाई, पूरी राजनीति में मचा हडकंप

मुलायम के नई पार्टी के गठन से इन्कार के बाद शिवपाल अपने घर में ही कैद रहे। उनके लखनऊ स्थित घर के बाहर इटावा, मैनपुरी के कई कार्यकर्ता तो शिवपाल के घर पर फूट-फूट कर रोए। उन्होंने शिवपाल पर राजनीतिक फैसला लेने का भी दबाव बनाया। इस दौरान शिवपाल कई बार अपने घर से बाहर आए और कार्यकर्ताओं को समझाया। हो सकता है कि शिवपाल जल्द कोई निर्णय लें। हालांकि शिवपाल को मुलायम का यसमैन माना जाता है।अभी-अभी: मुलायम के इस तगड़े झटके से बौखलाए सपाई, पूरी राजनीति में मचा हडकंप

एजेंडा बदला, निशाने पर मोदी-योगी

सूत्रों के मुताबिक नए सियासी विकल्प की रूपरेखा तैयार करने के लिए मुलायम सिंह ने हामी भरी थी। इसका एलान शुक्रवार को होना था। लेकिन रविवार की रात को पूरी योजना ही बदल गई। एक बार तो प्रेस कांफ्रेंस टलने की स्थिति भी आई। लेकिन मुलायम ने प्रेस कांफ्रेंस यथावत रखी हां बस इसका एजेंडा मोदी व योगी के खिलाफ कर दिया। उन्होंने वे ही मुद्दे उठाए जो सपा ने राज्य सम्मेलन उठाए थे।

शिवपाल घर में मुलायम बोले, इटावा गए हैं

प्रेस कॉन्ंफ्रेंस का एजेंडा बदल जाने पर उससे दूरी बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव सवेरे से ही घर पर थे। मीडिया कर्मियों ने शिवपाल के बारे में पूछा तो मुलायम ने कहा कि वह इटावा, मैनपुरी गए हैं।

नया विकल्प तलाशेंगे शिवपाल

सपा नेतृत्व के निशाने पर चल रहे शिवपाल सिंह अब नया विकल्प तलाशेंगे। इसके लिए उन पर समर्थकों का दबाव भी है। वह दिन में दो बजे मीडिया से बात करना चाहते थे, इसकी सूचना भी भेज दी गई थी लेकिन बाद में इसे स्थगित कर दिया गया। हो सकता है कि वह सेकुलर फ्रंट का नवरात्र के दौरान ही ऐलान कर दें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com