अभी-अभी : भारतीय सेना ने किया अब तक का सबसे बड़ा धमाका, चारो तरफ खून से लटपट बिछी...लाशे

अभी-अभी : भारतीय सेना ने किया अब तक का सबसे बड़ा धमाका, चारो तरफ खून से लथपथ बिछी…लाशे

सेना की ज़बरदस्त लगातार तीसरे दिन आतंकवादियों का सफाया अभियान चालू ही है. सेना के ऑपरेशन आल आउट ने आतंकवादियों में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है. बुरहान वानी, सबज़ार भट्ट फिर लश्कर कमांडर जुनैद मट्टू को मौत के घाट उतारने के बाद सेना को एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली है.अभी-अभी : भारतीय सेना ने किया अब तक का सबसे बड़ा धमाका, चारो तरफ खून से लटपट बिछी...लाशे

बुरहान, सबजार, मट्टू को ठोकने के बाद सेना ने पहुंचाया जिबरान को जहन्नुम:

भारतीय सेना ने अभी दो दिन पहले 3 लश्कर और जैश के आतंकवादियों को मार गिराया था. तो वही कल ही पाकिस्तान के वाहन को सेना ने निशाना बनाया जिसमें पाक के 4 सैनिक नदी में डूबने से मारे गए. इसी कड़ी अब सेना के हाथ बड़ी कामयाबी मिली है जिसमें जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने ज़बरदस्त चल रहे एनकाउंटर में तीन लशकर के आतंकवादियों को मार गिराया है. लेकिन इसमें सबसे खास बात यह है कि इसमें लश्कर का एक और कमांडर जिबरान को जहन्नुम पंहुचा दिया है. इसी के दो और आतंकी साथी लश्कर का शौकत लोहार और मुदस्सिर हजाम को भी गोलियों से भून दिया गया है.

अभी-अभी: ‘जग्गा जासूस’ की इस बड़ी अभिनेत्री ने की आत्महत्या, बॉलीवुड में मचा हाहाकार…

सेना का अपना स्वछता अभियान चालू:

आपको बता दें ऑपरेशन आल आउट के तहत सेना ने 250 आतंकवादियों की लिस्ट बनायीं हुई है जिसका सफाया सेना ने शुरू किया हुआ है. सेना ने अपना खुद का स्वछता अभियान चलाया हुआ है. लश्कर के बड़े आतंकियों को मारने के बाद भी सेना की मुठभेड़ जारी है कई और आतंकवादियों के मरने के खबर भी जल्द मिलेगी, अभी अभियान जारी है. मारे गए आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. शवों के पास से एक SLR, AK47 और भारी मात्रा में ग्रेनेड मिले हैं. इस खास ऑपरेशन को जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना ने संयुक्त तौर पर चलाया जा रहा है.

6 महीने में 100 से ज़्यादा आतंकी हो चुके हैं ढेर:  

सेना की आतंकवादियों को निपटने की तेज़ी देखिये आप, शाम को 7 बजे आतंकियों की जानकारी मिली और रात 9 बजे सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मार गिराया. अभी दो दिन पहले भी त्राल में सुरक्षाबलों ने ऐसी ही कार्रवाई में तीन जैश के खूंखार आतंकियों को ढेर कर दिया था. दरअसल तलाश उस आतंकी अबू इस्माइल की हो रही है जिसने अमरनाथ श्रद्धालुओं पर हमला किया था जिसमें 8 लोगों कि मौत हो गयी थी. अब तक पिछले 6 महीनों में 100 से ऊपर आतंकवादियों को सेना मौत के घाट उतार चुकी है. पिछले साल का रिकॉर्ड 150 आतंकवादियों का मरना, इस साल टूट कर रहेगा ऐसा सेना के जोश को देख कर पता लग रहा है.

एनकाउंटर के बाद घाटी में छाया है सन्नाटा, पसरा है मातम:

सूचना के बाद सेना की 19 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों द्वारा बराकपोरा इलाके को घेर लिया गया और लश्कर कमांडर जिबरान को ढेर कर दिया गया है. जिबरान जुनैद मट्टू के बाद लशकर का अभी अभी कमांडर बना था. इसके मारे जाने के बाद से पत्थरबाजों में मरघट सी शान्ति फ़ैल गयी है. लेकिन फिर भी ऐसे लोग बाज़ नहीं आते हैं. अभी कुछ वक़्त पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें इसके जनाज़े में लोगों ने आतंकवादी के शव पर ISIS का झंडा लपेटा हुआ था. खैर सेना का स्वछता अभियान ज़ारी है ऑपरेशन कासो जारी है, ऑपरेशन आल आउट जारी है, ऑपरेशन शिवा भी जारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com