अभी अभी : नयी रक्षा मंत्री को आते ही सेना ने दिया तोहफ़ा, उड़ा दिए दुर्दाँत आतंकी

अभी अभी : नयी रक्षा मंत्री को आते ही सेना ने दिया तोहफ़ा, उड़ा दिए दुर्दाँत आतंकी

नरेंद्र मोदी के सत्ता में आते ही जहाँ एक ओर भारत लगातार उन्नति के पथ पर आगे बढ़ रहा है वहीँ दूसरी ओर देश को कुछ ऐसे नेता भी मिले है जो ज़मीन से जुड़े हुए है. उन्हें देखकर प्रसन्नता तो होती ही है साथ गर्व से सीना भी चौड़ा हो जाता है कि हमारी राजनीति किसी गलत हाथों में नहीं बल्कि ऐसे हाथों में है जो अपने स्वार्थ से पहले जनता के बारे में सोचते है. आज हम मोदी सरकार की नयी रक्षा मंत्री बनी निर्मला जी की बात कर रहें है जो न केवल ज़मीन से जुडी है बल्कि एक ऐसी ज़िन्दगी जीकर आई है जिसकी आप कलपना भी नही कर सकते है.अभी अभी : नयी रक्षा मंत्री को आते ही सेना ने दिया तोहफ़ा, उड़ा दिए दुर्दाँत आतंकी

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि निर्मला जी के रक्षा मंत्री बनते ही सेना में भी नया जोश भर गया है. मोदी सरकार के इस फैसले से सेना बेहद खुश नज़र आ रही है वहीँ देश के लिए भी ये गर्व की बात है कि भारत को दूसरी बार कोई महिला रक्षा मंत्री मिली है. इस बात से एक बात पता चलती है कि मोदी जी वो जौहरी है जिसे असली हीरे की पहचान है. अभी तक उन्होंने जितने भी नेता नियुक्त किए है उन सभी ने जनता का दिल जीत लिया है.

अभी-अभी: चीन और पाकिस्तान को मिला करारा जवाब ,PM मोदी के सामने चीन की एक ना चली

नए रक्षा मंत्री के आते ही सेना में दिखा नया जोश !!

  • बता दें कि जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं.
  • बारामूला जिले में सोमवार को एक घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी.
    • मीडिया को दिए बयान अनुसार एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जैसे ही घेराबंदी कड़ी की गई, आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई.
    • जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले, 26 अगस्‍त को कश्मीर घाटी के पुलवामा जिले में सुरक्षा अभियान में जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के तीन विदेशी आतंकवादी मार गिराए गए थे.
    • पुलिस अधिकारी ने बयान अनुसार पुलवामा जिले की पुलिस लाइन पर शनिवार को हुए अभियान में मार गिराया गया विदेशी आतंकवादी अबू साद था और ये सभी जेईएम से जुड़े हुए थे.
     
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com