अभी-अभी: टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, पहले टेस्ट मैच पहले जडेजा हुए बीमार

अभी-अभी: टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, पहले टेस्ट मैच पहले जडेजा हुए बीमार

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन फिट हैं. वह शुक्रवार को शुरू हो रहे पहले टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध हैं. दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले धवन को टखने में मामूली चोट लगी थी. लेकिन रवींद्र जडेजा के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर नहीं है.अभी-अभी: टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, पहले टेस्ट मैच पहले जडेजा हुए बीमार

टीम इंडिया के 29 साल के ऑलराउंडर जडेजा पिछले दो दिनों से बीमार हैं, वह वायरल से पीड़ित हैं. बीसीसीआई की मेडिकल टीम फिलहाल उनकी देखभाल कर रही है. साथ ही यह मेडिकल टीम केपटाउन में स्थानीय डॉक्टरों की टीम से भी संपर्क में है. बीसीसीआई ने अपनी वेबसाइट पर यह अपडेट किया है. 

बीसीसीआई मेडिकल टीम ने जडेजा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने का फैसला किया है. उम्मीद की जा रही है कि वह अगले 48 घंटों में पूरी तरह ठीक हो जाएंगे. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए चयन के लिए उनके उपलब्ध होने पर फैसला मैच की सुबह 5 जनवरी को किया जाएगा.

उधर, पहले खबर आई थी कि शिखर धवन का टखने की चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है. भारतीय टीम की रवानगी से पहले धवन को लंगड़ाते हुए टीम होटल में प्रवेश करते हुए देखा गया. उनके बाएं टखने में पट्टियां बंधी थीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com