अभी-अभी: क्रिकेट के मैदान में हुआ दिल दहला देने वाली घटना, 20 साल के क्रिकेटर की हुई मौत...

अभी-अभी: क्रिकेट के मैदान में हुआ दिल दहला देने वाली घटना, 20 साल के क्रिकेटर की हुई मौत…

क्रिकेट के मैदान पर एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। केरल में स्थानीय मुकाबले के दौरान बीच मैदान पर एक खिलाड़ी की मौत हो गई। कसारगॉड में खेले जा रहे मुकाबले में तब मातम छा गया, जब गेंदबाजी करने के दौरान रनअप लेते वक्त गेंदबाज की मौत हो गई। अभी-अभी: क्रिकेट के मैदान में हुआ दिल दहला देने वाली घटना, 20 साल के क्रिकेटर की हुई मौत...

माना जा रहा है कि गेंदबाज कोदिल का दौरा पड़ा, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई। ‘न्यूज 9′ के पास इस घटना का वीडियो है और ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गेंदबाज पद्मनाभ गेंदबाजी करने के लिए तैयार होता है। जैसे ही वो रनअप लेता है, वैसे ही अंपायर के पास पहुंचते ही अचानक वो मैदान पर गिर जाता है। 

इसके बाद अंपायर उसे उठाने की कोशिश करते हैं। तब तक सभी खिलाड़ी भी उस गेंदबाज के पास पहुंच जाते हैं। हर कोई उसे उठाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो उठ नहीं पाता। कहा जा रहा है कि गेंदबाजी की मौत की एफआईआर करा दी गई है।

आपको बता दें कि क्रिकेट के मैदान पर यह पहला मौका नहीं है, जब किसी खिलाड़ी की मौत बीच मैदान पर हुई। इस तरह के कई हादसे क्रिकेट के मैदान पर होते आए हैं। 

साल 2015 में कोलकाता में भी ठीक इसी तरह का हादसा हुआ था, जिसमें खिलाड़ी की मौत हो गई थी। स्थानीय मैच के दौरान बंगाल का क्रिकेटर अंकित केसरी साथी खिलाड़ी से टकरा गया था। हादसे के बाद खिलाड़ी को अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था।

देखे विडियो:-

https://www.facebook.com/news9live/videos/1646140542120273/

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com