अभी-अभी: आज से लखनऊ में दौड़ेगी मेट्रो, राजनाथ सिंह और CM योगी ने लखनऊ मेट्रो का किया उद्धाटन

अभी-अभी: आज से लखनऊ में दौड़ेगी मेट्रो, राजनाथ सिंह और CM योगी ने लखनऊ मेट्रो का किया उद्धाटन

यूपी की राजधानी लखनऊ में आज मेट्रो सेवा की शुरुआत हो गई है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर स्टेशन से मेट्रो रेल को हरी झंडी दिखा दिए हैं। अभी-अभी: आज से लखनऊ में दौड़ेगी मेट्रो, राजनाथ सिंह और CM योगी ने लखनऊ मेट्रो का किया उद्धाटनराजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ मेट्रो रेल को हरी झंडी दिखाने के बाद पहले राइड के लिए ट्रांसपोर्ट नगर स्टेशन पर सवार होंगे, जबकि आम लोगों के लिए मेट्रो का सफर बुधवार सुबह शुरू होगा। लखनऊ मेट्रो सुबह 6 बजे से लेकर रात 10 बजे तक चलेगी। चारबाग से ट्रांसपोर्ट नगर का किराया 10 रुपए से लेकर 60 रुपए तक होगा। इमरजेंसी की हालत में यात्री टॉकबैक के जरिए ड्राइवर से बात कर सकेंगे।

आज राजनाथ और योगी दिखाएंगे लखनऊ मेट्रो को हरी झंडी, नहीं आएंगे अखिलेश

 उद्घाटन के दौरान सीएम योगी ने कहा कि समय पर योजना का पूरा होना काफी बड़ी बात है। मेट्रो की शुरुआत सीमित समय पर पूरा करने पर श्रीधरन जी और उनकी पूरी टीम को बधाई। उन्होंने कहा कि लोगों को इसमें सफर करने के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा, बुधवार से ही लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

योगी ने कहा कि हमारी सरकार प्रदेश के कई शहरों में मेट्रो चलवाने की योजना पर काम कर रही है। अब अलग-अलग मेट्रो कॉर्पोरेशन के तहत काम ना होकर बल्कि राज्य में एक ही यूपी मेट्रो कॉर्पोरेशन की शुरुआत करेंगे। मैं चाहूंगा कि श्रीधरन जी उस कॉर्पोरेशन के प्रधान सलाहकार बनें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com