अभी-अभी: आई ये बड़ी खबर 12 जुलाई को बंद रहेंगे देश भर के सभी पेट्रोल पंप, जाने क्यों…

अभी-अभी: आई ये बड़ी खबर 12 जुलाई को बंद रहेंगे देश भर के सभी पेट्रोल पंप, जाने क्यों…

नई दिल्ली: ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन (एआईपीडीए) द्वारा हर रोज पेट्रोल और डीजल के रेट बदलने के विरोध में 12 जुलाई को देश भर के पेट्रोल पंप बंद रखने का निर्णय लिया है. इस कारण 12 जुलाई को वाहन चालकों को पेट्रोल की किल्लत हो सकती है.अभी-अभी: आई ये बड़ी खबर 12 जुलाई को बंद रहेंगे देश भर के सभी पेट्रोल पंप, जाने क्यों…अभी अभी: यूं ही नहीं जीती थी भाजपा, जाते-जाते जैदी ने खोल ही दिया ईवीएम से जुड़ा सबसे बड़ा राज

बता दें कि ऑल इंडिया पैट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन (ए.आई.पी.डी.ए.) के अध्यक्ष अजय बंसल के अनुसार बीते 17 दिनों में हर रोज पैट्रोल-डीजल के दाम घट रहे हैं, इस वजह से छोटे डीलरों को 400 करोड़ रुपए का घाटा हो चुका है.उन्होंने सरकार से डीलरों का कमीशन का बचाने और संगठन ने शत-प्रतिशत पंपों के ऑटोमेशन की मांग की है.

चलती बस में भाजपा नेता ने लड़की के साथ किया सेक्स वीडियो…आया सामने

गौरतलब है कि इससे पूर्व तेल की मार्केटिंग कंपनियों द्वारा 15 दिनों में भाव बदले जाते थे. प्रतिदिन पेट्रोल तथा डीजल के भाव बदलने से एसोसिएशन के सदस्यों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. दूसरी परेशानी यह है कि ऐसे में वाहन चालकों को बिल तो अलग -अलग रेट के मिलेंगे, लेकिन इन पर तारीख एक ही रहेगी. इस कारण ट्रांसपोर्टर्स, व्यापारियों और पैट्रोल पंप मालिकों को अलग -अलग हिसाब रखना पड़ रहा है. जिससे सभी परेशान हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com