अभिनेता शाहिद कपूर पत्नी ने शेयर की बच्चों की फोटो, प्यार भरी लड़ाई…

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत पिछले साल दूसरी बार माता-पिता बने है और उन्होंने अपने दूसरे बच्चे का नाम ज़ैन रखा और इससे पहले उन्हें एक बेटी है जिसका नाम उन्होंने मीशा रखा था.

दोनों अपने बछ्कों को काफी प्यार से रखते हैं. वहीं आई दिन इनकी तस्वीरें भी सामने आती रहती है. मीरा अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने दोनों बच्चों की तस्वीर पोस्ट की है. यह कहा जाता है कि एक मां ही होती हैं, जो अपने बच्चों का मन पढ़ लिया करती हैं और ऐसा लग रहा है कि यहां मीरा भी अपने बच्चों की इन तस्वीरों के साथ उनके मन को पढ़ने में लगी हुईं थीं, जिसे उन्होंने कैप्शन में भी लिखा है.

शाहिद के पत्नी मीरा ने अपने कैप्शन में लिखा है कि ‘ ज़ैन- ओह कूल, क्या मैं इस फूल के साथ खेल सकता हूं? मीशा: हां, मुझे तुम्हें इसे पकड़ाने में मदद करने दो. मीशा- मां, इसने मुझे नोंचा.’ अभिनेता शाहिद कपूर अपनी फिल्मों और अपने काम में भले ही कितने ही व्यस्त रहते हों, लेकिन मां मीरा अक्सर बच्चों के साथ वक्त बिताती हुईं नजर आ जाती हैं और उन्होंने अपने दोनों बच्चों की एक और तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वे समंदर किनारे मस्ती करते नजर आ रहे थे. शाहिद के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो इस माह 21 तारीख को उनकी फिल्म कबीर सिंह रिलीज की जाएगी. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com