अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी पर हुई FIR सीसीटीवी में मिला सबूत

मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने 16 जनवरी को एक पशु चिकित्सा क्लिनिक के दो  कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के आरोप में अभिनेत्री हीबा शाह (अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी) के खिलाफ असंज्ञेय अपराध दर्ज किया है। बता दें के ये सारा मामला वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था।

मिली जानकारी के अनुसार ये फेलाइन फाउंडेशन ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवायी थी जिसके बाद हीबा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। वाक्या 16 जनवरी का है जब अभिनेत्री हिबा शाह अपने दोस्त की दो बिल्लियों को नसबंदी के लिए जानवरों के इस क्लीनिक में पहुंची थी।

वर्सोवा स्थित वाइल्ड वुड पार्क में रहने वाली हीबा शाह की एक दोस्त सुप्रिया शर्मा ने दो बिल्लियों की नसबंदी के लिए इस वेटरनरी क्लीनिक में स्लॉट बुक करवाये थे। हीबा वहां पहुंच तो गयी लेकिन किन्हीं कारणों से बिल्लियों की नसबंदी नहीं हो सकी। दरअसल उस समय वहां सर्जरी चल रही थी इसलिये क्लीनिक के कर्मचारी उसे 5 मिनट इंतजार करने के लिए कहकर चले गये।

थोड़ी देर बार हीबा को गुस्सा आ गया और वो वहां खड़े लोगों को धमकाने लगी। हीबा ने कहा तुम नहीं जानते मैं कौन हूं…. मुझे इतना इंतजार करवा रहे हो।

मुझे यहां कोई अटेंड नहीं कर रहा है, मैं जब रिक्शे पर आयी तो किसी ने मेरी बिल्लियों के पिंजरे नीचे उतारने में मदद नहीं की इसके बाद बात इतनी बढ़ गयी की गुस्से में हीबा ने दो कर्मचारियों से मारपीट शुरु कर दी।

हीबा पर आरोप है कि बिल्लियों को नसबंदी के लिए क्लीनिक में दाखिल करने से पहले कुछ पेपर साइन करने थे। इस बात पर हीबा को गुस्सा आ गया और वो स्टाफ से उलझ गयी।

पुलिस ने हीबा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जबकि इस मामले में हीबा का कहना है कि उन्होंने किसी से भी मारपीट नहीं की है। उन्होंने बताया कि वहां का गेटकीपर मुझे अंदर नहीं आने दे रहा था और मुझसे ढ़ेर सारे सवाल पूछ रहा था और इसके बाद एक वहां खड़ी एक महिला ने मुझे धक्का भी दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com