अब हॉलीवुड में भी होगा सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा हैं’ का बोलबाला

tgrनई दिल्ली Bollywood Actor सलमान खान एक बार फिर से अपनी सुपरहिट फिल्म एक था टाइगर के सिक्वेल में दिखने वाले हैं लेकिन इस बार उनका अंदाज़ काफी बदला बदला सो होगा। अली अब्बास ज़फर की फिल्म टाइगर जिंदा हैं में सलमान खान एक बार फिर से अपनी एक्स गर्ल फ्रेंड कट

फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जायेगी दबंग खान की इस फिल्म के साथ अपनी से एक हॉलीवुड कनेक्शन जुड़ने जा रहा हैं। सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा हैं में भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला हैं, जिसके चलते अब बॉलीवुड से नहीं बल्कि हॉलीवुड से जाने माने स्टंट डायरेक्टर टॉम स्ट्रूथर्स को बुलाया गया हैं। टॉम ने द डार्क नाइट राइज  और एक्स मैन-फर्स्ट क्लास जैसी हॉलीवुड फिल्मों में अपने स्टंट्स से सबके होश उड़ा दिए हैं। 
हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ने टॉम के टाइगर ज़िंदा है के लिए उनका काम शुरू करने की जानकारी दी है। फिल्म की शूटिंग विदेशो के साथ साथ भारत में होगी। जिसमे काफी एक्शन और ड्रामा होने वाला हैं। इतना ही नहीं फिल्म में कटरीना का रोल भी काफी पॉवर पैक्ड होने वाला हैं। जिसके लिए कटरीना भी काफी ट्रेनिंग ले रही हैं। सलमान खान अभी फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में व्यस्त हैं।
 सलमान खान और कटरीना कैफ साल 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर  को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। इस बार वो सलमान के साथ अपनी फिल्म ट्यूबलाइट में बिज़ी हैं और टाइगर ज़िंदा है का जिम्मा अली अब्बास ज़फर के कंधो पर हैं। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली हैं।  यानी की अगले साल भी सलमान खान के नाम होने वाला हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com