अफवाहों पर लगाम कसने के लिए खुद सामने आये तारेक

tarek_5881e15d111d3तारेक अल मौजा और क्रिस्टीना अलग हो चुके हैं लेकिन हॉलीवुड सेलिब्रिटी होने के नाते इन्हें अपने फेम की कीमत तो चुकानी पड़ेगी. अलगाव के बाद भी उनके बीच विवाद कम नहीं होते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल उनके बीच कोई विवाद नहीं है लेकिन अफवाहें ऐसी फैल रही है कि तारेक क्रिस्टिना के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते थे. इन अफवाओं पर लगाम कसने के लिए खुद तारेक सामने आए हैं.

तारेक हमेशा से ही खामोश किस्म के इंसान रहे हैं और अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी उन्होंने किसी से कुछ नहीं कहा है लेकिन यह अफवाहें उन्हें दुखी कर रही है इसलिए उन्होंने खुद सामने आकर कहा है कि ‘सोशल मीडिया और मीडिया में जिस तरह से यह बातें फैलाई जा रही है इसमें कोई दम नहीं है और मैं उन पर ध्यान नहीं दे रहा क्योंकि मेरा ध्यान सिर्फ हमारे बच्चों की को-पेरेंटिंग और बिजनेस पर है.’

तारेक और क्रिस्टीना के लिए उनके बच्चे बहुत मायने रखते हैं और दोनों बहुत अच्छे तरीके से माता पिता की भूमिका निभा रहे हैं. यह दोनों कई बार इंस्टाग्राम पर भी अपने बच्चों की फोटो शेयर करते रहते हैं. हमें पूरा यकीन है कि इन अफवाहों का दोनों पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com