अपने खून पसीने से सींचकर भाजपा को विशाल वटवृक्ष बनाने वाले सभी महापुरुषों को नमन करता हूं : गृह मंत्री अमित शाह

स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर बधाई दी. उन्होंने लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर मैं संगठन के उन सभी महापुरुषों को नमन करता हूं जिन्होंने अपना सर्वस्व अर्पण कर पार्टी को इस वैभव तक पहुंचाया है. भाजपा एक ऐसा संगठन है जिसके सदस्यों के लिए पार्टी ही परिवार है.

जेपी नड्डा ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्पित नये भारत के स्वप्न को साकार करने के लिए हमें, सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के मूलमंत्र को जीते हुए ‘सेवा ही संगठन’ के माध्यम से इसे सिद्ध करना है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस मौके पर लिखा कि सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं. अपने खून पसीने से सींचकर भाजपा को विशाल वटवृक्ष बनाने वाले सभी महापुरुषों को नमन करता हूं. राष्ट्रवादी विचारधारा, अंत्योदय के सिद्धांत व मोदी जी के नेतृत्व में देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए भाजपा निरंतर प्रयासरत है.

बता दें कि जनसंघ से आए नेताओं ने जनता पार्टी से खुद को अलग कर 6 अप्रैल 1980 को भारतीय जनता पार्टी के नाम से सियासी पार्टी का का गठन किया था. अटल बिहारी वाजपेयी बीजेपी के पहले अध्यक्ष बने और 1984 के पहले चुनाव में पहले चुनाव में पार्टी को महज 2 सीटें मिलीं.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी अब दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, जो सेवा के रास्ते पर चल रही है. कोरोना काल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने लाखों लोगों की सेवा की है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com