अनुष्का को लेकर विराट का ट्वीट ‘शर्म करो’, बन गया गोल्‍डन ट्वीट ऑफ द ईयर

l_virat-1481094053नई दिल्ली।पिछले साल 2016 में भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी को लेकर उतने ही चर्चित रहें जिसतने की अपने रिश्ते को लेकर हुए। उनके रिलेशन में आए उतार-चढ़ाव की कहानी मीडिया में लगातार सुर्खियों का विषय बना रहा।

इसके साथ ही विराट कोहली के एक ट्वीट को गोल्डन ट्वीट ऑफ ईयर 2016 चुना गया है। विराट का यह ट्वीट उस समय सामने आया था जब अनुष्का शर्मा को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्रोल करवाया जा रहा था। ट्रोल करवाने वालों पर निशाना साधते हुए 28 मार्च को किए गए अपने ट्वीट में कोहली ने लिखा कि ‘मुझे उन लोगों पर शर्म आती है जो अनुष्‍का शर्मा को लगातार ट्रॉल करवाते हैं।’ साथ ही कहा कि अनुष्‍का से मुझे सिर्फ पॉजिटिविटी ही मिलती है।

गौरतलब हो कि टी-20 वल्र्ड कप में कोहली के खराब प्रदर्शन पर लोगों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का पर निशाना साधा था। कोहली के इस ट्वीट को 39,695 लोगों ने री-ट्वीट किया। जबकि एक लाख से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया। 

बता दें कि हर साल ट्विटर हैश ईयर ऑन ट्विटर रिपोर्ट पब्लिश करता है जिसमें भारत में ट्रेंड्स के बारे में बताया जाता है। इसमें पापुलर हैशटैग, मोस्ट फॉलोड अकाउंट, टॉप मूवमेंट्स और मोस्ट पापुलर ट्वीट्स शामिल होते हैं। हर साल ट्विटर गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर भी चुनता है, जिस ट्वीट पर देश में सबसे ज्यादा रि-ट्वीट किया। इसके साथ ही पीएम मोदी का नोटबंदी का फैसला भी ट्विटर पर सबसे प्रभावशाली क्षणों में से एक रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com