अनुपमा ने सास और बच्चों के साथ जमकर किया डांस, वीडियो सामने आते तेजी से हुई वायरल

मुंबई। टीवी का मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ Anupamaa पहले दिन से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है।  यही वजह है कि शो के कलाकार भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। अक्सर शो के सेट से इन कलाकारों के वीडियोज भी खूब वायरल होते हैं। इसी कड़ी में शो की लीड एक्ट्रेस ‘अनुपमा’ रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का भी एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो सेट पर अपनी ऑनस्क्रीन सास और बेटी के साथ दिल खोलकर नाचती और गाती नजर आ रही हैं।

वीडियो में अनुपमा के साथ बा और पाखी भी जमकर थिरक रहे हैं। वहीं तोषु भी वीडियो में दिखाई दे रहा है। अनुपमा के साथ साथ बा, पाखी और तोषु  के कपड़ों को देखकर लग रहा है कि ये लोग वनराज और काव्या की शादी में शामिल होने के लिए तैयार हुए हैं। ये तिगड़ी मिलकर आशा भोसले और आर.डी बर्मन के गाने ‘पिया तू अब तो आजा ‘ पर डांस करती नजर आ रही है। ये वीडियो सामने आने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस भी इसपर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए रुपाली गांगुली ने कैप्शन में लिखा है- “ओल्ड इज गोल्ड। वाकई में ये एक सुनहरा अवसर है जहां मुझे अपने बचपन से पसंदीदा के गाने पर अपनी बा और स्वीटी और तोषु के साथ डांस करने का मौका मिला । मस्ती टाइम”

रुपाली गांगुली के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर इसपर लाइक और कॉमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा है –  ‘वाओ’ किसी ने लिखा है ‘अमेजिंग’ एक यूजर ने तो लिखा है – ‘तीन पीढ़ी एक ही फ्रेम में वाह’ । एक्ट्रेस के इस वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 55 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है। शो के दूसरे कलाकार भी समय मिलते ही सेट पर मस्ती करते हुए अपनी वीडियोज पोस्ट करते दिखाई दे जाते हैं। जो अकसर ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

बात करें शो कि तो, इस वक्त सीरियल में डिवोर्स का ट्रैक खत्म हो चुका है और अब काव्या और वनराज की शादी का ट्रैक चल रहा है। अबतक शो में दिखाया गया है कि काव्या अकेली ही जोरो शोरों से अपनी शादी की तैयारी कर रही है। वहीं वनराज के घरवालों ने शादी में जाने से मना कर दिया है। अब आगे दिखाया जाएगा कि वनराज शादी के लिए तैयार तो हो जाता है मगर मंडप में नहीं पहुंचता जिसके बाद काव्या अनुपमा को फोन पर उसके परिवार को जेल भेजने की धमकी देती है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com