अनुच्छेद 370: पाकिस्तान के पोस्टर बॉय बने राहुल गाँधी, जानिए किस वजह से हो रही तारीफ

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी पहले भी अपने कारनामों  को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं. लेकिन हाल ही में जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाये जाने को लेकर उनके विरोध ने उनको हीरो बना दिया है.

लेकिन फर्क इतना है कि वो भारत के नहीं बल्कि पाकिस्तान के हीरो बने हैं. पाकिस्तानी मीडिया और जनता में आजकल राहुल गाँधी का खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. जब से राहुल ने अनुच्छेद 370 को लेकर आवाज उठाई और उसका विरोध किया है तब से राहुल पाकिस्तान में पोस्टर बॉय बन गए हैं.

शनिवार को राहुल गांधी अऩ्य 11 विपक्षी नेताओं समेत जम्मू-कश्मीर के दौरे पर गए थे लेकिन उन्हें श्रीनगर ए.रपोर्ट से ही वापस भेज दिया गया.

इसके बाद रविवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, लोगों की आजादी पर अंकुशों को लगाए हुए 20 दिन हो चुके हैं. विपक्ष के नेता और प्रेस की तरफ से जम्मू-कश्मीर का दौरा करने की कोशिश की गई तो अहसास हुआ कि कैसे लोगों पर बल प्रयोग किया जा रहा है और प्रशासन क्रुरता पर उतर आया है.

अपने इस ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने एक वीडियो भी शेयर की है जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि वे राज्यपाल सत्यपाल मलिक के कहने पर यहां आए हैं.

इसी के साथ वो अधिकारियों को सुझाव भी देते नजर आए कि उन्हें एक साथ समूह में नहीं तो व्यक्तिगत रूप से दौरा करने दिया जाए.

इस वीडियो में राहुल गांधी ने ये भी आरोप लगाया कि प्रतिनिधिमंडल के साथ पहुंचे मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की गई. इससे साफ जाहिर है कि राज्य में सब ठीक नहीं है. अपने इस बयान से राहुल गांधी पाक मी़डिया में छाए हुए हैं और पोस्टर बॉय बना दिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com