अनबन होने के बाद पत्नी गई मायके, तो पति ने उठाया खौफनाक कदम
अनबन होने के बाद पत्नी गई मायके, तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

अनबन होने के बाद पत्नी गई मायके, तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

जेएनएन, भिवानी। पत्नी द्वारा केस करने से तंग आकर पंचायती राज विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत अनुबंधित कर्मचारी ने रात को पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।अनबन होने के बाद पत्नी गई मायके, तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

कमला नगर राम मंदिर के सामने रहने वाले पवन ने बताया कि उसका भाई 32 वर्षीय गौरव मंगलवार-बुधवार मध्य रात्रि घर के कमरे में सोया हुआ था। इसी दौरान गौरव ने पंखे में रस्सी डाल फंदा लगा दिया। जब बुधवार सुबह परिजन गौरव के कमरे में पहुंचे तो वह फंदे से लटक रहा था।

पवन ने बताया कि गौरव की शादी 2015 में रोहतक निवासी स्नेहा के साथ हुई थी। पवन ने आरोप लगाया कि शादी के कुछ समय बाद स्नेहा व गौरव में अनबन रहने लगी। जिसके चलते स्नेहा करीब 10 माह पहले ससुराल में लड़ाई झगड़ा करके अपने मायके चली गई। इसके बाद स्नेहा ने गौरव पर दहेज प्रताड़ना का केस कर दिया।

गौरव पर ससुराल वाले भी दबाव बना रहे थे। उक्त लोगों ने गौरव से शादी का सारा समान व खर्च हुए रुपये भी वापस मांगे थे। इसके चलते उक्त लोग कई बार गौरव को फोन करके परेशान करते थे। इससे तंग आकर गौरव ने मंगलवार-बुधवार मध्य रात्रि कमरे के पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com