अधिकतम पचास हजार रुपये की निकासी पर बाराबंकी यस बैंक की ब्रांच के उपभोक्ताओं की धड़कनें बढ़ गई

यस बैंक के कुल ऋण का 75 प्रतिशत डूबने की खबर फैसले के बाद बाराबंकी यस बैंक की ब्रांच के उपभोक्ताओं की धड़कनें बढ़ गई हैं। ग्राहक अपने खातों से रुपये निकालने की होड़ में लगे हैं।

प्रतिदिन यहां सौ से अधिक ग्राहकों की भीड़ आ रही है जो अपने खातों से रुपये निकाल रहे हैं। एक बार में अधिकतम पचास हजार रुपये निकालने की सीमा के कारण ग्राहकों में हड़बड़ी मची हुई है।

शहर के आजाद नगर में हाईवे पर यस बैंक की शाखा स्थित है। जिले में यस बैंक की इकलौती शाखा है। इसमें तीन हजार से अधिक खाता धारक हैं।

बैंक से संबंधित खबरों के फैलने के बाद शुक्रवार से यहां ग्राहक अपने खाते से रुपये निकालने में जुट गए हैं। हालांकि बैंक कह रहा है कि भुगतान में कोई समस्या नहीं है, सभी को भुगतान किया जा रहा है।

चूंकि अचानक ग्राहक अपने खातों से रुपये निकालना शुरू कर दिया है, इसलिए बैंक ने अधिकतम सीमा 50 हजार रुपये निर्धारित कर दी है। जिससे ग्राहकों की भीड़ बढ़ रही है।

यस बैंक के अधिकारी अतुल सिंह ने बताया कि शुक्रवार को भी करीब सौ लोगों को भुगतान किया गया था। शनिवार को भी सौ ग्राहकों को भुगतान के लिए टोकेन दिया गया है।

बैंक सभी ग्राहकों को रुपये वापस करेगी, भुगतान की कोई समस्या नहीं है। वहीं ऋण संबंधित जानकारी पर उनका कहना है कि ऋण सेक्शन से बात नहीं हो सकेगी क्योंकि वह शाखा प्रबंधक के साथ लखनऊ आए हुए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com