अगर रिलेशनशिप में पहले जैसी बात नहीं रही तो करें ये 5 काम…

यह सत्य है कि प्रेम में होने से खूबसूरत कोई और एहसास नहीं होता है लेकिन अगर रिश्ते से आपको खुशी नही मिल रही हो तो जीवन का रस खत्म सा हो जाता है.

किसी के साथ खुशी के दो पल बांट सकने की आकांक्षा हर इंसान की होती है. अगर आपके जीवन में कोई है जिसके साथ आप अपना सुख-दुख शेयर कर सकते हैं तो यकीन मानिए आप बहुत खुशनसीब हैं.

कई बार होता है कि हमें पार्टनर की कुछ बातें इतनी बुरी लगती हैं कि हम सोचने पर मजबूर हो जाते हैं. जीवन बिताने के सपने को लेकर कन्फ्यूज हो जाते हैं. अगर आप भी अपने रिश्ते में ऐसा सोचने लगे हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि ऐसे में आपको क्या करना चाहिए…

रिश्ते को थोड़ा ब्रेक दें-
हर इंसान को प्राइवेट स्पेस की जरूरत होती है. अगर आप रिश्ते को लेकर कन्फ्यूज हैं तो खुद को और पार्टनर को थोड़ा ब्रेक दें. इस बीच आप दोनों अगर एक दूसरे की बेइंतहा जरूरत महसूस करते हैं तो आपको रिश्ता खत्म नहीं करना चाहिए. क्योंकि हो सकता है कि कुछ अल्पकालिक वजहों से आप दोनों के बीच नीरसता आई हो. इसलिए ब्रेक जरूरी है.

ऐसे ओरल सेक्स करने से पुरुषों में बढ़ता है कैंसर का खतरा…

अपने पार्टनर से खुलकर बात करें-
कई बार होता है कि हमें अपने पार्टनर की कोई बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगती है लेकिन हम उससे खुलकर कह नहीं पाते हैं और अंदर ही अंदर कुढ़ने लग जाते हैं. ऐसे में दूरियां बढ़ेंगी. इसलिए पार्टनर से खुलकर बात करें और समस्या का समाधान निकलने की कोशिश करें.

खुद पर यकीन करें-
कई बार होता है कि हम रिश्ते को ढोते रहते हैं क्योंकि हमें लगता है कि इससे अच्छा कोई नहीं मिलेगा या फिर इस रिश्ते में हम खर्च हो चुके हैं इत्यादि. ऐसा बिल्कुल ना सोचें किसी गलत रिश्ते में रहने से अच्छा है सिंगल रहना.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com