अगर प्रधानमंत्री ईमानदार हैं, तो शाहीन बाग जरूर जाएं: अधीर रंजन चौधरी

दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले एक महीने से नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ जारी प्रदर्शन राष्ट्रीय राजनीति में चर्चा का विषय बना हुआ है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी इस मुद्दे की गूंज है. अब कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर इसी मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है. अधीर रंजन ने कहा है कि अगर प्रधानमंत्री ईमानदार हैं, तो शाहीन बाग जरूर जाएं.

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन ने कहा, ‘..तीन तलाक कानून के वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुस्लिम बहनों के लिए आंसू बहा रहे थे, अब उन्हें शाहीन बाग जाना चाहिए. शाहीन बाग में जहां माताएं-बहनें इस मसले को लेकर बैठी हैं, उन्हें वहां जाना चाहिए अगर वह ईमानदार हैं तो’.

गौरतलब है कि अधीर रंजन चौधरी ने लगातार पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा है. जब सरकार CAA को लाई थी, तब भी अधीर रंजन ने कहा था कि मोदी-शाह खुद घुसपैठिए हैं, जो गुजरात से यहां दिल्ली आए हैं.

दिल्ली की चुनावी जंग में शाहीन बाग इस वक्त सबसे बड़ा मुद्दा बनकर उभरा है. भारतीय जनता पार्टी लगातार इस मसले को लेकर विपक्ष को घेर रही है और शाहीन बाग में प्रदर्शन करने वाले लोगों को भारत को तोड़ने वाला बता रही है.

गृह मंत्री अमित शाह ने एक सभा के दौरान कहा था कि दिल्ली वाले इतना जोर से ईवीएम का बटन दबाएं कि वोट यहां डले और करंट शाहीन बाग तक लगे.

अमित शाह के अलावा केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी शाहीन बाग के मसले पर विपक्ष को घेरा और आरोप लगाया कि वो टुकड़े-टुकड़े गैंग है जो देश को तोड़ने का काम कर रहा है.

बीजेपी के सवालों का जवाब देने के लिए खुद अरविंद केजरीवाल ने मोर्चा संभाला. दिल्ली सीएम ने सोमवार को कहा कि बीजेपी वाले एक घंटे में शाहीन बाग का रास्ता खुलवाएं, इसमें उनकी पूरी तरह से हामी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com