अगर आप हैं पैसो की तंगी से परेशान तो अपनाए ये मामूली सा नुस्खा और पाए…..

अधिक धन किसे नहीं पसंद है, हर कोई हमेशा ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने की इच्छा रखता है। हो भी क्यों न आखिर इसी से तो वह अपनी सभी जरूरतों को पूरा कर सकता है,इससे घर–परिवार के साथ-साथ आप भी एक खुशनुमा महौल को पा सकते हैं। इस तरह यदि आपके भी घर में पैसों की किल्लत है तो वास्तुदोष से आप इस तंगी से छुटकारा पा सकते हैं। वास्तु में कुछ ऐसे तरीके हैं, जिन्हें उपयोग करने पर आपके पास पैसों की और अधिक बढ़ोतरी होती है।आइये जानते हैं कि आखिर क्या हैं वे तरीके-

लाफिंग बुद्धा को घर में करें स्थापित-

लाफिंग बुद्धा के विषय में आखिर कौन नहीं जानता, इसको रखने से पैसों की कभी दिक्कत ही नहीं होती। इसे शांति और समृद्धि का प्रतीक माना जाता है। ऐसे में सभी लोगों को अपने घर एक लाफिंग बुद्धा की मूर्ति अवश्य रखनी चाहिए। इससे घर में पैसों के साथ-साथ खुशियाँ भी आती हैं।

चीनी सिक्कों का उपयोग-

आप अपने घर में लाल रंग के रिबन में चीनी सिक्कों को बांधकर रखें। ऐसी मान्यता है कि यदि हम लाल रंग के रिबन में तीन चीनी सिक्कों को एक साथ रखते हैं तो सभी जगह मौजूद नाकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाती है।

घोड़े की नाल-

आप अक्सर यह देखते होंगे कि बहुत से लोग अपने घर में घोड़े की नाल का इस्तेमाल करते हैं, ऐसा माना जाता है कि यदि घोड़े की नाल मुख्य दरवाजे के ऊपर बिलकुल बीचों बीच लगाईं जाए तो घर में खुशहाली तो आएगी ही साथ-साथ मां लक्ष्मी की भी कृपा बरसेगी।

विंड चाइम से नकारत्मक ऊर्जा का ह्रास-

यदि किसी के घर में वास्तुदोष का महौल है तो उसे विंड चाइम की मदद से समाप्त किया जा सकता है। इसके अपने आपमें ही कई फायदे होते हैं। ऐसा माना जाता है कि यदि किसी के घर में नकारात्मक ऊर्जा है तो इसका उपयोग दरवाजे के सामने करने से नकारत्मक ऊर्जा घर में प्रवेश ही नहीं कर पाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com