अगर आप इस वैलेंटाइन पर है सिंगल, तो आपके लिए आई ये बड़ी खुशखबरी

अगर आप इस वैलेंटाइन पर है सिंगल, तो आपके लिए आई ये बड़ी खुशखबरी

इस वैलेंटाइन पर सभी कपल्स एक दूसरे को गिफ्ट्स देंगे, एक दूसरे के साथ समय बिताएंगे, और भी बहुत कुछ। अब बात करे उनकी जो सिंगल होंगे। जी हाँ हर बार वैलेंटाइन पर कई ऐसे लोग भी होते है जो सिंगल होते है और सिंगल होना उनके लिए काफी फायदेमंद साबित होता है कैसे वो हम आपको बताते है।अगर आप इस वैलेंटाइन पर है सिंगल, तो आपके लिए आई ये बड़ी खुशखबरी

पैसा बचना – जो लोग सिंगल होते है उनके गिफ्ट के पैसे बच जाते है क्योंकि उन्हें किसी को भी कोई गिफ्ट नहीं देना पड़ता है और वो उन पैसो से किसी का भी उधार चुका सकते है, घूमने जा सकते है और भी बहुत कुछ।

समय की बचत – जो लोग सिंगल होते है उनका फ़ालतू में टाइम वेस्ट नहीं होता है वे आराम से उस समय का सदुपयोग कर सकते है घर के कामो में या फिर अपने और जरुरी कामो में।

माँ की शाबासी – जो लोग सिंगल होते है वो पुरे दिन घर में माँ के सामने रह सकते है इससे माँ को भी यहीं लगेगा की बच्चे कितने संस्कारी है वैलेंटाइन डे पर भी बाहर नहीं गए।

रिश्तेदारों के ताने नहीं – सिंगल होने का ये फायदा भी है कि कोई रिश्तेदार तना नहीं दे सकता की वेलेंटाइन डे पर घूमते है जरूर कोई बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड होंगे। आप घर में रहेंगे तो उनका मुँह भी बंद रहेगा।

अत्याचार से बचाव – अगर आप सिंगल है तो आप एमोशनल अत्याचार से भी बचे रह सकते है, क्योंकि जो रिलेशनशिप में है उनकी हालत एक कुत्ते के समान है जो ना घर का होता है ना घाट का।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com