अखिलेश बोले ‘मुझे ठीक से पूजा करना नहीं आता और योगी जी को सरकार चलाना’

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार के छह महीने पूरे होने पर सरकार की नीतियों की कड़ी आलोचना की है. लखनऊ में सोमवार को सीएम योगी ने श्वेत पत्र जारी कर पूर्व की सपा सरकार की अनियमितताएं और अपने 6 महीने के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई गई. जिसका जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने योगी सरकार के श्वेत पत्र को सफेद झूठ की किताब बताया है.

अखिलेश बोले 'मुझे ठीक से पूजा करना नहीं आता और योगी जी को सरकार चलाना'गोरखनाथ पीठ के महंत सीएम योगी आदित्यानाथ पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि जिस तरह मुझे ठीक से पूजा करना नहीं आता ठीक उसी तरह योगी जी को सरकार चलाना नहीं आता. उन्होंने कहा कि सरकार कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ भद्दा मजाक कर रही है और सरकार ने सूबे के किसानों को धोखा दिया है.

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने किसानों को कर्जमाफी के नाम पर मिलने वाले 19 पैसे और एक पैसे के सर्टिफिकेट पर कहा कि योगी सरकार को सर्टिफिकेट बांटने की इतनी जल्दी थी कि वह देख भी नहीं रहे हैं कि उस पर लिखा क्या है. सीएम योगी ने मंगलवार को कहा था कि 99 फीसद गन्ना किसानों को मुआवजा दिया गया है, इस पर अखिलेश यादव ने कहा किसरकार सफेद झूठ बोल रही है.

लखनऊ मेट्रो की शुरुआत पर अखिलेश यादव ने कहा कि मेट्रो का काम सपा सरकार के कार्यकाल में शुरू किया गया, यह बीजेपी का सपना कैसे हो सकता है. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा की सीएम योगी दिन में ऐसा सपना देखा, मुझे झांसी में मेट्रो का इंतजार रहेगा. अखिलेश यादव ने सरकार की स्वास्थ्य सेवाओं को भी लाचार बताते हुए कहा कि सरकार अस्पतालों में लोगो ही हिफाजत नहीं कर पा रही है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com