अखबार के संपादक ने सहकर्मी को मारने के लिए दी सुपारी, हुआ गिरफ्तार

अखबार के संपादक ने सहकर्मी को मारने के लिए दी सुपारी, हुआ गिरफ्तार

कन्नड़ अखबार के एडीटर रवि बेलागिरी को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन पर अपने सहकर्मी को मारने के लिए एक शॉर्प शूटर को सुपारी देने का आरोप है। है बैंगलोर के एडीटर बेलागिरि उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब कर्नाटक विधानसभा ने उन्हें विशेषाधिकार का उल्लंघन करने का दोषी पाया और उन्हें एक साल तक जेल की सजा सुनाई।अखबार के संपादक ने सहकर्मी को मारने के लिए दी सुपारी, हुआ गिरफ्तार
कर्नाटक हाईकोर्ट ने इस हफ्ते की शुरुआत में इस पर स्टे लगाने का आदेश जारी किया था। पुलिस कमिश्नर टी सुनील कुमार ने कहा कि ताहिर हुसैन नाम के शख्स को क्राइम ब्रांच ने 3 दिसंबर को अवैध रूप से बंदूक बेचने पर गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान उसने शशिधर मुनडेवडी नाम के डीलर के बारे में बताया। 

कुमार के मुताबिक 28 अगस्त को बेलागिरी ने अपने सहकर्मी सुनील हेगारावली को मारने के लिए मुनडेवडी को सुपारी दी थी । जिसके लिए बेलागिरी ने 15 हजार रुपये एडवांस दिये थे, बाकी के रुपये काम होने के बाद देने का वादा किया था। 

वहीं बेलागिरि के वकील के दिवाकर ने इन आरोपों को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि अगर मान लिया जाये कि बेलागिरि ने किलर को सुपारी के लिए 15 हजार रुपये एडवांस दिए, लेकिन ऐसा कैसे हो सकता है कि शूटर ने बिना रुपये तय किये ही सुपारी ली हो। 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com