अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म में नवाज़ुद्दीन की हुई एंट्री, किरदार है ये…

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ पिछले साल नवंबर से ही चर्चा में हैं. फिल्म में कई सारे एक्टर्स हैं जिनसे फिल्म में धमाल होने वाला है. खबर है फिम इस साल रिलीज़ कर दी जाएगी. वैसे  तो शूटिंग पूरी हो चुकी हैं. लेकिन अब अक्षय कुमार ने बताया है कि फिल्म की पूरी टीम एक बार फिर से एक खास पार्ट की शूटिंग के लिए मिल रही है. अब ऐसा क्यों है आइये बता देते हैं इसके बारे में. 

दरअसल, रिपोर्ट की माने तो एक स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग के लिए कुछ हफ्तों में मुख्य कलाकारों का पुनर्मिलन हो रहा है. इस बारे में बताया गया है कि ‘इस बार फिल्म की पूरी टीम के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी शामिल होंगे, जो फिल्म में एक बाबा का रोल प्ले कर रहे हैं और जो अपने आश्रम में 300 भक्तों के साथ रहता है. सभी 6 अभिनेताओं और लगभग 500 बैक-अप डांसर्स के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गाने में एक विशेष उपस्थिति होगी.’ बता दें, फरहाऔर उनकी टीम दो सप्ताह से अधिक समय से इस गाने पर काम कर रही है और इसे महीने के अंत तक फिल्माएगी. यानि एक गाने के लिए नवाज़ इस फिल्म से जुड़े हैं. वहीं फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है,

“गाने के लिए मुंबई के फिल्मसिटी स्टूडियो में एक बहुत बड़ा सेट बनाया जा रहा है, जिसे पांच दिनों में शूट किया जाएगा और इसे गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया जाएगा.” बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इससे पहले प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ ‘किक’ में काम किया हैं, जिसमें उन्होंने एक विलेन का मजेदार रोल निभाया था और इस फिल्म में भी उनका किरदार काफी खास है. फिल्म में कृति सेनन, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख और कृति खरबंदा शामिल हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com