अकाली दल और AAP के कई दिग्गज नेताओं समेत इतने लोगों के खिलाफ कोरोना नियम तोड़ने के आरोप में केस दर्ज

अमृतसर: पंजाब में शिरोमणि अकाली दल (SAD) प्रमुख सुखबीर सिंह बादल और आम आदमी पार्टी (AAP) के कई दिग्गज नेताओं सहित 200 लोगों के खिलाफ सोमवार को कोरोना नियमों के उल्लंघन के आरोप में केस दर्ज किया गया है. ये तब हुआ जब अकाली दल और AAP पार्टी के सदस्यों ने मोहाली में स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें पंजाब सरकार की ओर से निजी अस्पतालों को कोरोना वैक्सीन की कथित बिक्री पर उनकी बर्खास्तगी की मांग की गई थी.

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पुलिस महानिदेशक को बीते कुछ दिनों से प्रदेश में धरना प्रदर्शन करने वाले विपक्षी नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत केस दर्ज करने का निर्देश दिया था. सीएम अमरिंदर ने अकाली दल और AAP के इस तरह के कृत्यों को गैर-जिम्मेदाराना और महामारी फैलने को देखते हुए राज्य में कड़े प्रतिबंधों का उल्लंघन करार देते हुए डीजीपी दिनकर गुप्ता से उनके खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई करने के लिए कहा था.

AAP ने सोमवार को पंजाब सरकार पर ‘फतेह’ किट खरीदने में घोटाला करने का इल्जाम लगाया, जिसका उपयोग कोरोना मरीजों के इलाज के लिए किया जाता है. AAP के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान और दिल्ली और पंजाब मामलों के प्रभारी जरनैल सिंह के MLA ने सोमवार को कहा कि अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने को कोरोना महामारी के दौरान भी घोटालों का रिकॉर्ड बनाया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com