अकाउंटेंट के पदों पर नौकरी पाने का मिला एक और सुनहरा मौका, आवेदन की बढ़ी अंतिम दिनांक

गोवा सरकार के लेखा निदेशालय की तरफ से अकाउंटेंट के 109 पदों पर भर्ती के लिए अप्लाई करने की अंतिम दिनांक आगे बढ़ा दी गई है। अब इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 11 जून 2021 तक अप्लाई कर सकते हैं। इससे पहले आवेदन की आखिरी दिनांक 31 मई थी। जो भी अभ्यर्थी इन पदों पर आवेदन के इच्छुक हैं वे सिर्फ ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसमें आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक पोर्टल accountsgoa.gov.in  पर जाना होगा। 

महत्वपूर्ण तिथि:-
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 11 जून 2021

शैक्षणिक योग्यता:-
गोवा लेखा विभाग एकाउंटेंट भर्ती 2021 नोटिफिकेशन के मुताबिक, अप्लाई करने के लिए अभ्यथियों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से कॉमर्स से ग्रेजुएट या इकनॉमिक्स विषय के साथ बीए किया होना चाहिए। साथ ही, कोंकणी भाषा का ज्ञान भी होना चाहिए। बता दें कि इस भर्ती में मराठी का ज्ञान रखने वाले अभ्यर्थियों को वरीयता दी जाएगी।

आयु सीमा:-
अभ्यर्थियों की उम्र आवेदन फॉर्म भरने की दिनांक को 45 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। 

ऐसे करें आवेदन:-
इच्छुक अभ्यर्थियों को अप्लाई करने के लिए ऑफिशियल पोर्टल accountsgoa.gov.in पर जाना होगा। एकाउंटेंट के पद पर भर्ती के लिए जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, अभ्यर्थियों को आवेदन से पहले अधिसूचना और आवेदन प्रक्रिया के निर्देशों को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए। केवल योग्य अभ्यर्थियों को ही आवेदन करना चाहिए। आवेदन करते वक़्त कोई भी डॉक्यूमेंट अपलोड नहीं करना होगा। हालांकि, किसी अभ्यर्थी का चयन हो जाने पर भी अयोग्य घोषित किया जा सकता है। अगर उम्मीदवार डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन राउंड में अयोग्य पाया जाता है तो उसे नौकरी नहीं दी जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com