अंबाला: सीवरेज की मरम्मत को उखाड़ी सड़कें, लोग परेशान

छावनी के महेश नगर क्षेत्र में बब्याल के बंटी प्रॉपर्टी डीलर से लेकर गोगा माड़ी तक सड़कों के हालत बिगड़े हैं। लोग बड़ी मुश्किल से काॅलोनी के अन्य रास्तों से होते हुए अपने गंतव्य की ओर पहुंच रहे हैं। वहीं, पिछले तीन महीने से क्षेत्र के कारोबारियों के कारोबार प्रभावित हो रहा है। इसी कारण अधिक दुकानों के किराएदार छोड़कर जा रहे हैं। आमजन भी परेशानी झेल रहे हैं। कई लोग तो अधर में लटके कर्मों की भड़ास सोशल मीडिया पर निकाल रहे हैं। कई बार सड़कों को बनाने का काम बंद हो चुका है तथा धीमी गति से चल रहा है जिससे लोग परेशान हैं।

नाली का पानी टूटी सड़क पर हो रहा जमा
दुकानदार सोनू ने बताया कि सड़क गढ्ढों में तब्दील हो गई है। पहले तो किसी तरह से सड़क से निकल जाते थे लेकिन अब तो हालात बहुत बुरे हैं। नालियों से पानी निकल कर टूटी हुई सड़क पर जमा हो रहा है।

लेबर बीच-बीच में काम कर देती है बंद

स्थानीय निवासी नरेश मेहता ने बताया कि काली माता मंदिर की पीछे की सड़क की हालत बहुत खराब है। डेढ़ महीने से सड़क बनाने का काम चल रहा है। लेबर बीच-बीच में काम बंद कर देती है और जब मर्जी काम शुरू कर देती है। इसके कारण भी सड़क बनाने में काफी समय लग रहा है।

उखड़ी सड़क के कारण दुकान में आ रही धूल

करियाना दुकानदार शिवम ने बताया कि शिवजी की मूर्ति और प्राइमरी स्कूल के पास एक हफ्ते से सड़क का हिस्सा छोड़ा हुआ है। कई दिन से काम बंद पड़ा है, जिसके कारण परेशानी हो रही है। उखाड़ी हुई सड़क से उठ रही धूल दुकान के अंदर आ रही है।

घूमकर लंबे रास्ते से जाना पड़ रहा

दुकानदार कर्मबीर ने बताया कि करीब दो महीने पहले सैनिक नगर से गोगा माडी रोड की सड़क को उखाड़ा गया था। इसके बाद अब इस उखाड़ी गई सड़क पर बजरी डाल दी गई है, जिसके कारण लोगों को निकलने में परेशानी हो रही है। अधिकतर लोगों को घूमकर दूसरी ओर लंबे रास्ते से जाना पड़ रहा है।

बब्याल रोड बनाने का काम तेजी से चल रहा है। 15 दिन के भीतर इसे पूरा कर लिया जाएगा।
रितेश, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com