अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज जितेंद्र मान की ग्रेटर नोएडा में गोली मारकर हत्या

अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज जितेंद्र मान की ग्रेटर नोएडा में गोली मारकर हत्या

अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज जितेंद्र मान की ग्रेटर नोएडा की एवीजे हाइट्स सोसायटी में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद 48 घंटे तक शव फ्लैट में पड़ा रहा। उनके सिर और पीठ में 4 गोलियों के निशान मिले हैं। मोबाइल ऑफ होने के कारण शुक्रवार दोपहर में जितेंद्र का चचेरा भाई फ्लैट पर पहुंचा तो वारदात का पता चला। कमरे से शराब और कोल्ड ड्रिंक की बोतल, एक खाली ग्लास बरामद हुआ है। फ्लैट की चाबी और मृतक का मोबाइल गायब है। एक युवती व कुछ लोगों पर शक जताया गया है। परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस कुछ संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज जितेंद्र मान की ग्रेटर नोएडा में गोली मारकर हत्या

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुनीती ने बताया कि मूलरूप से अलीपुर (दिल्ली) निवासी जितेंद्र मान (27) जीटा-1 स्थित एवीजे हाइट्स सोसायटी के एच-606 नंबर के फ्लैट में रहते थे। वह जूनियर व सीनियर कैटिगरी में रसिया, क्यूबा, फ्रांस व उज्बेकिस्तान में मेडल जीत चुके हैं। फिलहाल वह एयरफोर्स में तैनात थे। इन दिनों छुट्टी पर थे। वह अल्फा-1 कमर्शल बेल्ट स्थित कसाना टावर में अल्टीमेट फिटनेस अकैडमी में जिम ट्रेनर भी थे। 

पुलिस के अनुसार, जांच में पता चला है कि वह 10 जनवरी को जिम गए थे, लेकिन उसके बाद से नहीं पहुंचे। वह सुबह और शाम जिम जाते थे। जिम संचालक नितिन ने पुलिस को बताया कि 11 जनवरी को भी जब वह जिम नहीं आए, तब उन्होंने उन्हें कॉल किया, लेकिन मोबाइल बंद था। शुक्रवार सुबह उन्होंने जितेंद्र मान के जिम न आने की बात उनके चचेरे भाई प्रीतम को बताई। 

प्रीतम ने शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे सोसायटी में जा देखा तो फ्लैट पर ताला लगा था। प्रीतम के पास भी एक चाबी थी, जिसकी मदद से दरवाजा खोल कर देखा तो जितेंद्र का शव बेड पर पड़ा मिला। कपड़ों की हालत से लग रहा है कि गोली मारने से पहले हाथापाई भी हुई होगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com