अंकिता भंडारी मर्डर केस में एक्शन मोड पर सीएम धामी, एसआईटी का किया गठन

अंकिता भंडारी मर्डर केस पर सीएम धामी ने सख्ती दिखाते हुए एसआईटी (SIT) का गठन किया है। शनिवार को अंकिता का शव शक्ति नहर से बरामद के बाद उत्तराखंड सरकार ने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी रेणुका देवी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं।

इससे पहले, अंकिता की हत्या के मुख्य आरोपी भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य के रिजार्ट को ध्वस्त करने के लिए देर रात कार्रवाई की गई थी। उच्च स्तर से आदेश के बाद प्रशासन की टीम जेसीबी लेकर मौके पर पहुंचकर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की थी। शुक्रवार देर रात मौके पर पहुंची जेसीबी ने पहले रिजार्ट के गेट को तोड़ा।

उसके बाद रिजार्ट के फंर्ट में लगे शीशे और दीवार तोड़ने की कार्रवाई शुरू हुई। प्रशासन ने इससे पहले कर्मचारियों को हिरासत में लेकर रिजार्ट को सील कर दिया था। बताया जा रहा है कि, सरकार और पार्टी के स्तर पर इस घटना को बेहद गंभीरता से लिया जा रहा है। इसलिए रातोंरात रिजार्ट को ध्वस्त करने की कार्रवाई कर दी गई। शुक्रवर को घटना के खुलासे के बाद भी मौके पर जमा भीड़ ने न केवल रिजार्ट में तोड़फोड़ कर दी थी, बल्कि रिजार्ट पर बुलडोजर चलाने की मांग के नारे भी लगाए थे।

आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा कार्रवाई भी कल देर रात की गई है। हमारा संकल्प है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।
पुष्कर सिंह धामी, मुख्यमंत्री उत्तराखंड 

अंकिता हत्याकांड पर पौड़ीवासियों में बढ़ रहा आक्रोश, सड़कों पर लगाया जाम
पौड़ी ब्लॉक के डोभ श्रीकोट निवासी अंकिता भंडारी की हत्या के मामले में पौड़ी वासियों में आक्रोश बढ़ रहा है। आक्रोशित नगर वासियों ने पौड़ी की सड़कों पर न सिर्फ जाम लगाया है बल्कि दुकानें भी बंद रखी। आक्रोशित लोगों ने हत्याकांड में शामिल आरोपियों को फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग उठाई।

जिला मुख्यालय पौड़ी के बस स्टेशन के समीप आम लोगों व विभिन्न सामाजिक संगठनों ने एकजुट होकर अंकिता भंडारी हत्याकांड के दोषियों पर शीघ्र फांसी देने की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि 22 साल के उत्तराखंड राज्य में इस प्रकार के जघन्य अपराध करने वालों को कदापि बख्शा नहीं जाना चाहिए । उन्होंने कहा कि पौड़ी निवासी अंकिता के साथ आरोपियों ने जो घिनौनी हरकत की है उससे पूरे प्रदेश का नाम बदनाम हो गया है।

ऐसे में इन आरोपियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाना चाहिए। उन्होंने शासन को सख्त हिदायत दी कि यदि आरोपियों को किसी भी प्रकार की शह दी गई तो जनता सड़कों पर उतर कर उग्र आंदोलन करेगी। इस मौके पर लोगों ने शहर के बस स्टेशन, धारा रोड, अपर बाजार, कलेक्ट्रेट परिसर, एजेंसी चौक व माल रोड आदि जगहों पर रैली निकाल कर हत्यारोपियों  को सजा दिलाने की मांग उठाई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com