Wednesday , 7 December 2022

हॉट लड़कियों मस्त ब्रेस्ट को लेकर झनाटेदार तथ्य

Loading...

आजकल के नवयुवक जैसे ही थोडा समझदार होते हैं वैसे ही लौंडिया-लफाड़ी में जुट जाते हैं| यही नही उनको कोई एक लड़की पसंद नही आती किसी लड़की की शानदार सुडौल बदन तो किसी की टांग तो किसी की बूब्स, हिप्स| इन सबसे से परे अधिकतर लडको को लड़कियों के शानदार एवं मस्त बूब्स यानी की ब्रेस्ट अच्छे लगते हैं| सबसे पहले लड़के नवजवान लड़की के ब्रेस्ट को देखते हैं और ढेर साड़ी कल्पनाये भी करते हैं|

हॉट लड़कियों मस्त ब्रेस्ट को लेकर झनाटेदार तथ्य

नवयुवतियों के ब्रेस्ट के कुछ रोचक रहस्य

महिलाओं के जिस्म में सबसे खूबसूरत ब्रेस्ट को माना जाता है और कहा जाता है कि पुरुषों को भी यह सबसे अधिक आकर्षित करता है. शायद, इसीलिए महिलाएं ब्रेस्ट को लेकर कुछ ज्यादा ही कॉन्शस रहती हैं. इसके बावजूद महिलाओं को भी इस बारे में ज्यादा पता नहीं होता. सेक्शुअल डिज़ायर की बात को एक तरफ रखें तो ब्रेस्टखूबसूरती और फेमिनिटी का सिंबल भी है. 

Loading...

यह नोटिस करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन वास्तव में बाएं तरफ के बूब्स की साइज़ दाएं से हमेशा बड़ी होती है. दोनों बूब्स की साइज़ कभी बराबर नहीं होता.  इसके साथ – साथ निपल की साइज़ और डायरेक्शन भी डिफ़रेंट होते हैं. 

बूब्स के औसत वजन की बात करें तो यह 0.5 किलोग्राम है. बूब्स पूरे शरीर के फैट का 4-5 पर्सेंट हिस्सा होता है, जबकि कुल बॉडी वेट का 1 पर्सेंट हिस्सा. जैसे – जैसे महिलाओं की उम्र बढ़ती है बूब्स की चर्बी भी बढ़ती जाती है. यहां आपको बता दें कि स्मोकिंग करने वाली महिलाओं की ब्रेस्ट नॉन स्मोकर महिलाओं की तुलना में ज्यादा ढीले पड़ जाते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com