Saturday , 4 December 2021

हर मर्द जानना चाहता है लड़कियों की ये 10 बातें…!

हर मर्द जानना चाहता है लड़कियों की ये 10 बातें...!मर्द स्वभाव से जिज्ञासु किस्म के होते हैं। अक्सर जब महिलाओं की बात आती है तो वे और भी ज्यादा जिज्ञासु और उत्सुक हो जाते हैं। जब भी कोई लड़का किसी लड़की से रिश्ता जोड़ता है तो वह उसके बारे में सबकुछ जानने को उतावले रहते हैं। आज हम आपको बताते हैं कुछ चीजें जो पुरुष महिलाओं के बारे में जानना चाहते हैं।

1. पास्‍ट अफेयर्सः- किसी भी लड़की से रिश्ता जोड़ने से पहले हर पुरुष महिला के पूर्व प्रेमी के बारे में जरूर जानना चाहते हैं।

2. नजदीकी दोस्तों से रिलेशनशिपः- पुरुष हमेशा जानने को उत्सुक होते हैं कि महिलाएं आपस में किस तरह की बातें करती हैं। महिलाएं अपनी सहेलियों से अजीब से अजीब बात भी करती है वो भी पुरुष चुपके से जानना चाहते हैं।

3. पुुरुष सहकर्मीः- हर पुरुष जानना चाहता है कि महिला ऑफिस में अपने पुरुष साथियों से किस तरह पेश आती है और कैसा व्यवहार करती हैं।

4. कमिटमेंट लेवलः- हर पुरुष जानना चाहता है कि महिला उसके प्रति कितनी वचनबद्ध और वफादार होगी। कुछ पुरुष महिला के वास्तविक कमिटमेंट लेवल में झांकना चाहते हैं।

5. रोमांस और वासना की बातेंः यह भी वो चीज है जो पुरुष महिला के बारे में जानना चाहते हैं। ऐसी बातों से वे महिला की बेडरूम की इच्छाओं का पता लगाना चाहते हैं।6. सीक्रेट पासवर्डः- कई मर्द महिला के ईमेल और मैसेज पढ़ने के उत्सुक होते हैं। यही वजह कि कुछ पार्टनर्स किसी रिश्ते में जुडने के बाद आपस में अपने पासवर्ड शेयर करते हैं।

7. हाई-स्कूल की बातेंः- कुछ पुरुष महिला के अतीत में झांककर उसके हाइ-स्कूल के समय के बारे में भी जानना चाहते हैं।
8. पसंदीदा एक्टर्सः- किसी महिला के पसंदीदा स्टार का पता लगाना ज्यादा मुश्किल नहीं है। ऐसे करके वह पसंदीदा स्टार की कॉपी कर उन्हें रिझाने का भरसक प्रयास करते हैं।

9. मेल बॉस से रिश्ताः- कुछ पुरुष महिलाओं पर शक करते हैं इसलिए वे महिला और उसके पुरुष बॉस के प्रति कुछ गलत बातें सोचते हैं।
10. मेल फ़्रेंड्स के प्रति लगावः- यह स्वाभाविक है कि हर पुरुष महिला के बारे में जानना चाहता है कि अपने मेल फ़्रेंड्स के प्रति उसका झुकाव और लगाव कैसा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com