Saturday , 29 January 2022

हरियाणवी छोरे की विदेशी घराड़ी को रोकण की खातर ‘लल्लनटॉप’ हुईं सुषमा स्वराज

Loading...

हरियाणवी छोरे की विदेशी घराड़ी को रोकण की खातर 'लल्लनटॉप' हुईं सुषमा स्वराजएक विदेशी छोरी. हरियाणवी छोरा. फेसबुक पर दोस्ती हुई. बतियाए और हो गया प्यार. छोरी इंडिया आ गई और ले लिए फेरे साथ रहने के. कहानी में क्लाइमेक्स आया. छोरी के वीजा की डेट खत्म होने वाली थी. छोरी को देश छोड़ना पड़ेगा. बात मीडिया में आई. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को पता चला. कर दिया ट्वीट. वो भी हरियाणवी में. इस तरह से विदेश मंत्री का ट्वीट कर देना मन को लुभाता है. ट्वीट को देखकर लगता है सब लल्लनटॉप हुए जा रहे हैं.  अच्छा ही है, क्योंकि लल्लनटॉप विशेषण नहीं, एक सभ्यता है. क्षेत्रीय भाषा का इस्तेमाल यूं होते देखना सुखद है.

 बहरहाल, दोनों साथ बना रहे इसके लिए सुषमा ने ट्वीट किया…

सुषमा का ट्वीट

क्या है मामला ?
हरियाणा का टीनू करीब एक साल पहले सऊदी अरब गया. वेल्डिंग का काम किया. फेसबुक पर जाहना से दोस्ती हो गई. 8 महीने तक बतियाते रहे. प्यार पनपा. शादी की बात हुई. टीनू ने सबकुछ अपने बारे में बता दिया. लड़की इम्प्रेस हो गई. टीनू ने कहा शादी के लिए इंडिया आना पड़ेगा. वादा किया वो इंडिया आएगी. 29 मई को जाहना फतेहाबाद के समेन गांव में पहुंची. 2 जून को टोहाना के विश्वकर्मा मंदिर में शादी के फेरे लिए. बाकायदा हिन्दू रीति-रिवाज से.

Loading...

एक अगस्त तक का है वीजा
पहले तो शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं हो रहा था. किसी तरह रजिस्ट्रेशन हुआ. लेकिन अब एक अगस्त तक ही जाहना इंडिया में रह सकती है क्योंकि वो टूरिस्ट वीजा पर आई थी. टीनू जाहना का वीजा बढ़वाने की लगातार कोशिश कर रहा है. वीजा जुदाई की वजह बनता जा रहा है. विदेश मंत्री के ट्वीट के बाद उम्मीद जग गई है. जाहना लॉ डिप्लोमा होल्डर है.

पहले भी सुषमा मस्त ट्वीट कर चुकी हैं. एक बार बढ़िया भिगा के जूता मारा था. एक लंपट के. ट्विटर पर फ्रिज ठीक करवाने की बात कर रहा था, सुषमा को मेंशन करते हुए.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com