Friday , 3 December 2021

हरभजन ने खोला राज, श्रीसंत को क्यों मारा था थप्पड़

हरभजन ने खोला राज, श्रीसंत को क्यों मारा था थप्पड़नई दिल्ली। अनुभवी भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह का विवादों से पुराना नाता है और वे इसके चलते कई बार खुद को मुश्किल में डाल चुके हैं। ऐसा ही एक वाकया तब हुआ था जब आईपीएल मैच के बाद उन्होंने एस. श्रीसंत को थप्पड़ मारा था।

यह घटना मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन के बीच मैच के बाद हुई थी, जब मैच के बाद श्रीसंत को रोते हुए देखा गया था। उन्होंने बताया था कि भज्जी ने उन्हें थप्पड़ लगाया। इस बारे में भज्जी ने कहा, ‘मैं उस घटना के लिए माफी मांगता हूं, मुझे वैसा नहीं करना चाहिए था। लेकिन उसने (श्रीसंत ने) बहुत नौटंकी कर दी थी। वैसे यह मेरी गलती थी कि मुझे मैदान में वैसी हरकत नहीं करनी चाहिए थी। मैंने जीवन में कई गलतियां की हैं और यह उनमें से एक थी, लेकिन मैंने अपनी गलतियों से सबक लिया है।

हरभजन ने कहा मुझे अपनी गलती का अफसोस है 

श्रीसंत ने तो ऐसे रोना शुरू कर दिया था, जैसे मैंने उन्हें बहुत जोर से मारा है, लेकिन बात ऐसी नहीं थी। लेकिन मामला ही ऐसा था कि मैं ही गलत ठहराया गया। हरभजन ने कहा मुझे अपनी इस गलती का सदा अफसोस रहेगा।

यह घटना 2008 के आईपीएल मैच के बाद हुई थी, जिसके बाद मुंबई इंडियंस के हरभजन पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। उन पर कई मैचों का प्रतिबंध और मैच फीस का जुर्माना किया गया था।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com