Monday , 8 August 2022

स्‍कूल टॉपर ने लैपटॉप के लिए किया पति का कत्‍ल

Loading...

स्‍कूल टॉपर ने लैपटॉप के लिए किया पति का कत्‍लएजेंसी/ जयपुर। राजस्‍थान के कनोटा में एक नाबालिग युवती ने अपने पति की हत्‍या कर दी। दरअसल, पति ने पत्‍नी द्वारा तीन साल पहले इनाम में जीते गए लैपटॉप को बेचने की कोशिश की थी।

पुलिस का कहना है कि युवती के पति का नाम हरपाल है और वह एक शोरूम में काम करता है। गुरुवार सुबह उसका पत्‍नी से लैपटॉप को लेकर कुछ विवाद हो गया था। इसके अलावा पुलिस ने बताया कि युवती ने महज 16 साल की उम्र में शादी करने के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। उसने तीन साल पहले आठवीं क्‍लास में टॉप किया था, जिसके बाद उसे इनाम में लैपटॉप दिया गया था।

पुलिस ने कहा कि हरपाल का कहना था कि चूंकि अब उसकी पत्‍नी छात्रा नहीं है इसलिए उसे लैपटॉप की कोई आवश्‍यकता नहीं है। ऐसे में उसे बेच देना चाहिए। इसके बाद यह विवाद इतना बढ़ गया कि पत्‍नी ने घर में ही रखे मटके को अपनी पति के सिर पर मार दिया, जिससे हरपाल की मौके पर ही मौत हो गई।

Loading...

लैपटॉप से हमला कर अस्‍पताल में कराया एडमिट 

हालांकि, पति पर हमला करने के बाद पत्‍नी अपने परिवार की मदद से उसे नजदीकी एसएमएस अस्‍पताल ले गई लेकिन वहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस उपायुक्‍त कुंवर राष्‍ट्रदीप ने युवती को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी दी है। राष्‍ट्रदीप ने कहा, ‘घटना के बाद हमनें नाबालिग युवती को गिरफ्तार करके किशोर सुधार ग्रह भेज दिया गया है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com