Wednesday , 7 December 2022

स्मृति ईरानी के ‘ब्लाउज के साइज’ पर ट्विंकल खन्ना ने किया कमेंट

Loading...

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जहां अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं। वहीं, उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भी अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। लेकिन वह फिल्मों के लिए नहीं बल्कि किसी और कारण से सुर्खियों में रहती हैं। दरअसल, ट्विंकल अक्सर कुछ न कुछ विवादित बोल देती हैं या अपने लेख में लिख हैं जो कि चर्चा का विषय बन जाता है। इस बार ट्विंकल ने अपने लेख में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के ब्लाउज पर भी टिप्पणी कर दी।

स्मृति ईरानी के ‘ब्लाउज के साइज’ पर ट्विंकल खन्ना ने किया कमेंट

ट्विंकल खन्ना ने अपने लेख में स्मृति ईरानी का जिक्र किया 

ट्विंकल खन्ना मशहूर अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ़ इंडिया में श्रीमती फनी बोन्स के नाम से अपना लेख लिखती हैं। ट्विंकल अपने कॉलम के ज़रिए समाज में हो रही असामाजिक बातों को सामने लाती हैं। उनकी बातें सटीक और स्पष्ट होती हैं जिसकी वजह से उसका असर भी उतनी ही तेज़ी से होता है। अब ट्विंकल ने अपने लेख के ज़रिए स्त्री जाती को लेकर जो सोच लोगों की बनी है उसपर आघात किया है। इस दौरान उन्होंने स्मृति ईरानी का भी जिक्र किया। उन्होंने लिखा की स्मृति अब इतनी बड़ी मंत्री बन गई हैं लेकिन अब भी उनके ब्लाउज का साइज़ चर्चा का विषय होता है।

Loading...

इससे पहले प्राइवेट पार्ट को लेकर दिया था विवादित बयान

बीते दिनों सोशल मीडिया पर करण जौहर के शो में ट्विंकल खन्ना और अक्षय का वीडियो खूब शेयर किया जा रहा था। इसमें ट्विंकल ने अपनी किताब ‘मिसेज फनीबोन्स: शी इज जस्ट लाइक यू एंड अ लॉट लाइक मी’ को मुंबई में लॉन्च किया था। ट्विंकल से फैमिली डॉक्‍टर की मौजूदगी में प्रेग्नेंसी से जुड़ी बातें शुरु की गई तों उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट के बारे में ऐसी बात कही, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com