Thursday , 7 July 2022

स्मिथ के तरीफ करते वक़्त देश के उम्दा खिलाडी की कि आलोचना तो फैंस ने दिया मुँह तोड़ जवाब

Loading...

नई दिल्ली : गुरुवार को पुणे में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मुकबले में मुंबई इंडियंस को हारने के बाद पुणे टीम के मालिक ने कप्तान स्टीव स्मिथ(Steve Smith) की जमकर तारीफ की तो वही टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए अपमानजनक ट्वीट किया जिसका जवाब धोनी के फैंस ने दिया और मालिक का मुँह बंद करा दिया.

IPL10- मैदान में धोनी का मजाक, आईपीएल मैच में मांगा रिव्यूस्मिथ के तरीफ करते वक़्त देश के उम्दा खिलाडी की कि आलोचना तो फैंस ने दिया मुँह तोड़ जवाबटीम की जीत पर पुणे के मालिक हर्ष गोयंका स्टीव स्मिथ की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि, स्मिथ साबित करता है, कि आईपीएल का राजा कौन है. धोनी को पूरी तरह पछाड़ दिया. बतौर कप्तान एक शानदार पारी. स्मिथ को कप्तान नियुक्त करना एक अच्छा कदम था.

IPL 10: पहले ही मैच में नेहरा ने बनाया विश्व रिकॉर्ड…

Loading...

वही गोयंका का इस तरह विदेशी खिलाडी स्मिथ की तुलना देश के उम्दा खिलाडी धोनी से करना उनके फैंस को बिलकुल भी रास नहीं आई और फैंस ने गोयंका के ट्वीट की कड़ी आलोचना की. और धोनी से माफ़ी मांगने के लिए कहा, जिस पर गोयंका ने धोनी के फैंस को शांत करने के लिए कहा कि धोनी बेस्ट है पर इस मैच में स्मिथ में कमल कर दिखाया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com