स्त्री 2: कब शुरू होगी शूटिंग और कैसी रहेगी स्टारकास्ट, जानिए…

साल 2018 में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर द्वारा स्टारर फिल्म स्त्री रिलीज हुई थी और इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को दर्शको ने खासा पसंद भी किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी और इसने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए थे. साथ ही अब चर्चा है कि फिल्म का सीक्वल बनायाया जाएगा जो अगले साल फ्लोर आएगा. 

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक़, फिल्म की शूटिंग अगले से साल शुरू होगी. अभी इसकी स्क्रिप्ट पर काम जारी है. साथ ही स्त्री 2 को लेकर कई आइडिया पर भी काम हो रहा है. सीक्वल को लेकर लोगों की उम्मीदें भी काफी है और इसलिए फिल्म को पहले से और ज्यादा बेहतर बनाया जाना है. ना ही इसे बनाने में कोई जल्दबाजी की जा रही है. लेकिन खबर है कि पुरानी कास्ट को हे इसके सीक्वल में लिया जाएगा.

फिल्म स्त्री का निर्देशन अमर कोशिक ने किया था. फिल्म की कहानी को मध्यप्रदेश के चंदेरी में फिल्माया था जहां पर स्त्री नाम की भूत लोगों का अपहरण कर लेती है और फिल्म में राज कुमार एवं श्रद्धा कपूर के अलावा अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी भी नजर आए थी. दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस में इसका निर्माण हुआ था. दूसरी ओर खबर है कि दिनेश विजन के प्रोडक्शन में रूह अफ्जा फिल्म में भी बनेगी और इसमें भी राजकुमार राव होंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com