Wednesday , 18 May 2022

सेल्फी का ‘शतक’ और यंग दिखने के लिए जान की बाजी भी लगाती है ये मॉडल

Loading...

इंग्लैंड के वॉर्सेस्टर शहर रहने वाली एक माॅडल को सेल्फी खींचने का इस कदर खुमार चढ़ गया है कि उसने सेल्फी के लिए अपनी जिंदगी को ही खतरें में डाल दिया है। तस्वीरों में देखिए, सेल्फी का शौक और जवान दिखने की जिद में अपने जीवन को खतरें में डालने वाली इस माॅडल की कहानी …..

सेल्फी का ‘शतक’ के लिए ड्रग्स का सहारा

सेल्फी का 'शतक' के लिए ड्रग्स का सहारा

यह ग्लैमरस माॅडल रोजाना 100 सेल्फी खींचती है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करती है। इस ग्लैमरस माॅडल ने बताया कि वह हमेशा सेल्फी में जवान दिखना चाहती हैं। उसे बुढ़ापे से डर लगता है। माॅडल ने कहा कि जवान दिखने के लिए वो एक ड्रग का सहारा लेती है।

model_1466419908

माॅडल के मुताबिक जवान दिखने के लिए वो जिस ड्रग का सहारा लेती है उससे उसकी स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। इस ड्रग्स की वजह से इस वक्त उसकी जिंदगी खतरे में पड़ गयी है।

model_1466419760

Loading...

इंग्लैंड में इस ड्रग को केवल डाॅक्टर की सलाह पर ही बेचा जा सकता है। इसके अलावा इस ड्रग्स को किसी भी रुप में बेचना या खरीदना कानूनन अपराध है। यह ड्रग्स आपकी त्वचा को बूढ़ा होने से रोकती है।इस ड्रग के सेवन से इस माॅडल को मनचाहा फिगर तो मिल गया लेकिन उसकी जिंदगी इससे खतरे में आ गयी। इस ड्रग्स के सेवन से इंसान के दिल का आकार बड़ा हो जाता है साथ ही यह ड्रग्स कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी को भी दावत देता है।

model_1466419984

ये माॅडल इस ड्रग्स का लंबे समय से सेवन कर रही है। वो इस ड्रग्स की इतनी आदी हो गई है कि वो अब चाह कर भी इस ड्रग्स का सेवन नहीं छोड़ पा रही है।इस माॅडल का नाम जैक्वी रयलैंड है।

model_1466420057

इस माॅडल की उम्र इस समय 29 वर्ष है और वह तीन बच्चों की मां है। जैक्वी रयलैंड अपने पति से तलाक लेकर अलग रहती है और अपने तीनों बच्चों का पालन-पोषण खुद ही करती हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com